Adsense

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों से हुई चोरी में लाखों के माल गायब

जौनपुर। जिले के मीरगंज और सुजानगंज थाना क्षेत्रों में कुल चार जगहों पर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।
मीरगंज : स्थानीय क्षेत्र के जरौना गांव निवासी मनीष कुमार उपाध्याय की जरौना गेट के पास मोबाइल की दुकान है। रविवार रात दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए। रात में चोरों ने शटर चाड़कर दुकान के अंदर से 13 एंड्रॉयड मोबाइल, 6 ग्राहक का मोबाइल एवं 20 मोबाइल बैटरी, 3500 रुपया का मोबाइल रिचार्ज, 650 रुपया कैश सहित एक लैपटॉप, डोंगल व अन्य सामान उठा ले गये। पीडि़त ने इसकी कीमत कुल लगभग डेढ़ लाख बताई। वहीं बगल राजू की साइकिल की दुकान का ताला भी चोरों ने तोड़कर अंदर रखा सारा सामान सहित साउंड सिस्टम मशीन को चोर उठा ले गये तथा हॉर्न स्पीकर को बाहर फेंक दिया जिसे सुबह पुलिस सहित अन्य ग्रामीणों ने दुकान से कुछ दूर पर देखा तो उठाकर ले आये। इसी क्रम में बगल के शीलता देवी पब्लिक स्कूल जरौना का ताला भी तोड़कर चोरों ने अंदर रखा गया आवश्यक कागजात सहित विद्यालय के ऑफिस से 1200 रुपये नगद उठा ले गए। सुबह जब विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजकुमार उपाध्याय ने देखा तो चोरी की सूचना डायल 100 पुलिस को दिया। पीडि़तों द्वारा चोरी की सूचना मीरगंज पुलिस को दे दी गयी है।
सुजानगंज : स्थानीय क्षेत्र के ग्राम रामापुर कुंदहां गांव निवासी धीरज श्रीवास्तव के मकान में रविवार की रात छत के रास्ते घर में घुसकर चोरों ने बख्शा, अटैची आदि में रखा दो लाख का जेवर कपड़ा व 30 हजार नकद लेकर चम्पत हो गए। गृह स्वामिनी साधना हाथ में बाल्टी लेकर पीछा कर शोर मचाना चाहा लेकिन उन्हें घायल कर वह फरार हो गये। सूचना पर पुलिस जांच कर रही है।


  

Post a Comment

0 Comments