Adsense

जौनपुर सिटी : समाजवादी पार्टी की नौजवान जागरूकता अभियान का हुआ शुभारम्भ

जौनपुर। नगर के टीडी कालेज के मुख्य द्वार पर छात्र सभा जिला उपाध्यक्ष पवन यादव के नेतृत्व में छात्र नौजवान जागरूकता अभियान का शुभारम्भ हुआ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश भर में चार सितंबर से 10 सितम्बर तक छात्र नौजवान जागरूकता अभियान चलाए जाने का निर्देश दिया गया है। पहले दिन जिला प्रभारी अरविंद की उपस्थिति में यह कार्यक्रम चलाया गया।



इस अवसर पर प्रभारी ने कहा कि भारत दृढ़ इच्छाशक्ति से लबरेज नौजवानों का देश है, जहां राष्ट्र नवनिर्माण में नौजवान छात्र अपना लहु आहूत कर संघर्ष का यज्ञ सफल करता है वहीं अपनी आचार व विचार से देश की राजनीत को एक दिशा भी देता है चूंकि देश में अघोषित आपातकाल जैसा समय चल रहा है जहां नौजवान आर्थिक तंगी से स्वंय को नष्ट कर रहा है वहीं छात्र अपनी बुनियादी सुविधाओं के लिऐ हासिऐ पर धकेला जा रहा है।
छात्रसभा उपाध्यक्ष व कार्यक्रम के आयोजक पवन यादव ने कहा कि धर्म की आड़ में सत्ता सुख भोग रहे कुछ लंपट बहुरूपियों को बेनकाब करने का भी समय आ गया है। छात्रदोहन कर अपनी कमियां छिपाने वालों के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का आगामी चुनाव सबसे शुभ मुहूर्त है। समय तो उनका भी आ गया है जिन्होंने खुद को साबित करने के लिए युवाओं के रोजगार की जबरन बलि दे दी और समस्त युवाओं को अयोग्य घोषित कर दिया। बात तो उनकी भी होनी चाहिए जिन्होने सिर्फ बोला..किया कुछ नहीं और इससे भी अधिक ज्वलंत प्रश्न है जो अब पूछने का समय आ गया है और ये प्रश्न सरकार से सिर्फ युवा कर सकता है। सिर्फ छात्र कर सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार "छात्र नौजवान जागरूकता अभियान" एक मील का पत्थर साबित होगा जिसके बाद सिर्फ और सिर्फ समाजवाद होगा। इस अभियान में छात्रसभा युवाओं से स्वयं जानेगी कि आखिर क्या वजह थी जो उनको वर्तमान प्रदेश व राज्य सरकार ने ठग लिया? कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी समेत विभिन्न युवा फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments