Adsense

Jaunpur Live : बम के धमाके से दहल गया टीडी कालेज

जौनपुर। टीडी कालेज में दो छात्र गुटों में मारपीट का मामला गुरुवार को बमबाजी तक जा पहुंचा। यह घटना शिक्षाशास्त्र विभाग में दोपहर सवा एक बजे की है। इससे छात्रों व कालेज में दहशत का वातावरण है।
कालेज में मंगलवार को उत्तरी द्वार के पास एक छात्र की कुछ लड़कों ने पिटाई कर दी थी। इससे आक्रोशित पीड़ित छात्र द्वारा कालेज में समूह बनाकर मारने वाले गुट की तलाश की जा रही थी।



गुरुवार को उनको जानकारी हुई कि मारने वाले छात्र शिक्षाशास्त्र विभाग के पास खड़े है। ऐसे में वह कालेज के पीछे वाले मैदान से होकर वहां पहुंचे। रास्ता बंद होने के कारण उनके द्वारा दहशत फैलाने के लिए पीछे से विभाग में बम फेंक दिया गया। यह घटना करीब सवा एक बजे की है। इसके बाद पांच बाइक पर पहले से तैनात साथियों के साथ वह बाइक पर बैठकर फरार हो गए। हमलावर मुंह को गमछे से बांधे हुए होम्योपैथिक कालेज वाले रास्ते से पहुंचे थे। आवाज इतने जोर की थी कि पूरे कालेज में सुनाई दिया। बलरामपुर हाल के पास चेकिंग कर रहे अनुशास्ता मंडल की टीम आवाज सुनकर आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। वहां देखा कि बांधे गए बम की रस्सी व मसाला बिखरा हुआ था। कालेज चीफ प्राक्टर डा. राजीव रतन सिंह ने बताया कि बमबाजी की घटना हुई थी। प्राक्टोरियल टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया। मामला दो छात्र गुटों में मारपीट का है। उधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
साभार : शिराजे​ हिन्द डॉट कॉम

Post a Comment

0 Comments