Adsense

Jaunpur Live : असमंजस में व्यापारी, किसकी सुने, किसकी नहीं? एक ने कहा खुलेंगी दुकानें, एक ने कहा बंद रहेंगी

जौनपुर। जिले में दवा व्यापारियों ने 28 सितम्बर को अपनी-अपनी दुकानें बंद करने का एलान किया है। अपनी मांगों को लेकर वह 28 को आंदोलन करेंगे। इस आंदोलन को जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर समर्थन दिया है और कहा कि दवा के साथ-साथ अन्य सभी दुकानें भी 28 को बंद रहेंगी। तहसील और ब्लाक स्तर पर जहां व्यापार मंडल का गठन हुआ है या नहीं हुआ है वहां भी दुकानें बंद रहेंगी और यह बंदी ऐतिहासिक होगी।
वहीं दूसरी तरफ 27 सितम्बर को प्रेस को जारी विज्ञप्ति में उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष दिनेश टण्डन ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा ने आह्वान किया है कि पूरे प्रदेश में दवा को छोड़कर समस्त दुकानें खुली रहेंगी। इसी कड़ी जौनपुर जनपद के समस्त व्यापारी दवा व्यवसायी को छोड़कर सभी लोग 28 सितम्बर दिन शुक्रवार को अपनी-अपनी दुकानी पूरी तरह से खोलेंगे।
अब अलग-अलग व्यापार मंडल के संगठनों के फरमान से व्यापारियों में असमंजस है कि वह दुकानें खोलें या नहीं? वहीं कुछ व्यापारियों का कहना है कि कल यानि 28 सितम्बर को जो होगा वह देखा जायेगा उसी के हिसाब से व्यापारी निर्णय लेंगे। फिलहाल अब कौन से व्यापार मंडल का असर 28 को देखने को मिलेगा यह तो उसी दिन पता चल जाएगा। बहरहाल व्यापार मंडल के वर्चस्व के चक्कर में व्यापारियों को समस्याओं से दो चार होना पड़ सकता है।


Post a Comment

0 Comments