Adsense

Jaunpur Live : जौनपुर के मछलीशहर रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
मुंबई के दादर फूल मार्केट में दिया गया घटना को अंजाम
मुम्बई। दादर रेलवे स्टेशन के बाहर फूल मार्केट में सुबह लगभग सवा छह बजे बाइक पर आए बदमाशों ने एक युवक को बेहद करीब से गोली मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.
मुंबई के सबसे व्यस्तम इलाकों में से एक दादर में गोलीबारी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां फूल मार्केट में शुक्रवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Jaunpur Live : जौनपुर के मछलीशहर रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार दादर रेलवे स्टेशन के बाहर फूल मार्केट में सुबह लगभग सवा छह बजे बाइक पर आए बदमाशों ने मनोज मौर्य पुत्र कुल्लू राम मौर्य नाम के युवक को बेहद करीब से गोली मार दी. इस घटना में मनोज की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर फरार हो गए.
बताया जा रहा है कि मनोज फूल मार्केट में वजन तौलने का काम करता था. अभी हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मनोज की हत्या के पीछे व्यक्तिगत या व्यावसायिक रंजिश तो नहीं है. पुलिस ने अभी तक मनोज के परिजनों के बयान दर्ज नहीं किए हैं. इस वजह से पुलिस के हाथ ज्यादा जानकारी नहीं लगी है.
वहीं, आरोपियों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इसके अलावा मृतक के मोबाइल फोन की डिटेल से भी यह पता लगाया जा रहा है कि वह हत्या के पहले किन लोगों से संपर्क में था. युवक उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मछलीशहर तहसील क्षेत्र के तिलौरा गांव का निवासी बताया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments