Adsense

Jaunpur Live :बालक की संदिग्ध मौत, नाना ने दामाद पर मारने का लगाया आरोप



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
केराकत, जौनपुर। एक बालक की संदिग्ध मौत हो गयी जिसे पिता लेकर शुक्रवार की सुबह कोतवाली केराकत पहुंचा और बेटे की बीमारी के कारण मौत होने की बात कही। सूचना पर पहुंचे मृतक बालक के नाना ने दामाद पर जान से मारने का आरोप लगाया।
क्षेत्र के सेनापुर ग्राम निवासी दीपक सोनकर का थाना चंदवक स्थित बाजार में ससुराल है। दीपक की पत्नी रेशमा कुछ दिनों से अपने मायके में दो बच्चों के साथ रह रही थी। दो दिन पहले दीपक अपने ससुराल चंदवक गया था। जहां से गुरुवार की शाम अपने दूसरे नम्बर के बेटे सिजय 2 साल को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ग्राम सेनापुर लेकर चला आया। घर वापस न पहुंचने पर दीपक की पत्नी रेशमा अपने पति व बेटे को ढूढ़ने निकली। मगर कहीं पता नहीं चला। इधर शुक्रवार की सुबह दीपक सोनकर अपने बेटे सिजय को मृतक की हालत में लेकर कोतवाली केराकत पहुंचा और कहा कि गांव के सड़क पर बड़े-बड़े गिटक गिरे हुए हैं उसी पर सिजय गिर गया था। जिसे दवा कराने केराकत आ रहा था तभी उसकी मौत हो गयी। उधर सूचना मिलते ही मृतक सिजय के नाना-नानी, मामा आदि चंदवक से केराकत कोतवाली पहुंचकर दामाद दीपक के खिलाफ बालक को मारने का आरोप लगा रहे हैं।
मृतक के नाना फूलचंद सोनकर निवासी चंदवक ने बताया कि दामाद दीपक दारु पिता है और पत्नी रेशमा से बराबर विवाद करता रहता है। इसी ने नाती सिजय को मार डाला। नाना फूलचंद सोनकर निवासी चंदवक के तहरीर पर पुलिस ने दामाद दीपक को हिरासत में लेकर बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बालक के मुंह व सर में चोट लगी थी और उसका ओंठ एक तरफ का कटा हुआ था। कोतवाली के सबइंस्पेक्टर शिवराज सिंह यादव ने बताया कि आवेदन ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जायेगी।








The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments