Adsense

Jaunpur Live : दरोगा पर हमला करने वाला अभी भी पुलिस पकड़ से दूर



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
हमलावर के ऊपर प्रधान द्वारा दी गयी तहरीर मुकदमा पंजीकृत
बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय पुलिस सरायत्रिलोकी गांव में ग्राम समाज की जमीन, तालाब पर हो रहे अवैध कब्जा को रोकने गयी थी कि दबंगों ने उन पर हमला बोल दिया जिसमें एक दारोगा घायल हो गये। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल पहुंच गयी लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस को आरोपित की सरगर्मी से तलाश है।
बताते हैं कि सराय त्रिलोकी गांव में अजीत सिंह, सौरभ सिंह ने मिलकर ग्राम समाज की जमीन तालाब पर अवैध रूप से कब्जा पक्का निर्माण रविवार को किया जा रहा था। सुरेंद्र सिंह की सूचना पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तत्काल मौके पर कोतवाली बदलापुर की फोर्स को भेजा जिसमें दारोगा वरुणेंद्र राय व एसआई राजेंद्र यादव पर मौके पर पहुंचते ही पिता-पुत्र ने मिलकर हमला बोल दिया जिससे राय को गंभीर चोट आयी। पुलिस तथा प्रधान व राधवेन्द सिंह द्वारा सार्वजनिक सम्पति पर कब्जा सरकारी कार्य में बाधा आदि कई सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और पुलिस अजीत सिंह के जौनपुर आवास से लेकर सराय त्रिलोकी गांव तक के सभी ठीकानों पर छापा मार रही है लेकिन हमलावर पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर है।








The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments