Adsense

Jaunpur Live : दबंगों ने गरीब व्यक्ति को पीटा, मुकदमा दर्ज



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय नगर में  शातिर अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े लबे सड़क पर एक व्यक्ति को रविवार की सुबह लात घूसों से पिटाई कर मंडी ले जा रहे सारी फूल गोभियों को सड़क पर फेंक दिया और जाते समय धमकी दिया अगर नगर पंचायत अध्यक्ष के यहां काम करोगे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।
राजाराम हरिजन कस्बा मड़ियाहूं नगर पंचायत अध्यक्ष के यहां नौकरी करता है। रविवार को सुबह खेत से फूल गोभी काटकर मंडी में बेचने के लिए जा रहा था कि पुराने डाकखाने के पास यह शातिर अपराधी इमरान, सुफियान, सलमान पुत्रगण गुलाम सरवर राईन मोहल्ला भंडरिया टोला ने उसे रोककर पिटाई की और धमकी दिया अगर तुम नगर पंचायत अध्यक्ष के यहां  नौकरी नहीं छोड़ेगी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस को लिखित तहरीर दिया पुलिस ने देर शाम भिन्न-भिन्न धाराओं 504, 506, 427, अनुसूचित जाति एवं जनजाति  अधिनियम 3(1)(द)  के तहत प्राथमिक दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।






The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments