Adsense

Jaunpur Live : बैलों से लदे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
देर शाम तक लिखा पढ़ी में ही जुटी रही सरपतहां पुलिस
सुइथाकलां, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर 28 बैलों से लदे ट्रक ड्राइवर और एक पशु तस्कर को  पुलिस द्वारा पकड़ने की घटना प्रकाश में आयी है।
बतौर मुखबीर पुलिस को सूचना मिली कि लखनऊ-बलिया राजमार्ग के रास्ते ट्रक में बैल क्रूरतापूर्वक लादकर  वध के लिए ले जाए जा रहे हैं। मौके पर डीहअसरफाबाद के पास उपनिरीक्षक प्रद्युम्न यादव, अरु ण राय, रामायण यादव के साथ सौ नम्बर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा बैरिकेटिंग करके सुल्तानपुर की तरफ से आ रही एक कंटीनर को रोकने का प्रयास किया तो चालक पुलिस को देखते गाड़ी लेकर भागना चाहा। पुलिस की घेराबंदी के चलते ड्राइवर और एक साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए जबकि एक पशुतस्कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने कंटेनर पर क्रूरतापूर्ण ढंग से लदे 28 बैलों को पकड़ लिया। पकड़ा गया चालक मो. आमिर तिलक नगर औरैया तथा दूसरा जूबेर निवासी चांदा थाना भोगिनीपुर कानपुर का बताया गया। पूछने पर बताया कि ये सभी बैल पश्चिम बंगाल ले जाये जा रहे थे। फिलहाल प्राप्त सूचना के अनुसार बैलों को पकड़ने की समय मध्याह्न का है, लेकिन प्रकरण में देर शाम तक थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद से जानकारी मांगने पर उनके द्वारा लिखा पढ़ी की हीं बात बताकर बाद में सूचना देने की बात कही गई।



खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें | 9807374781

The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments