Adsense

Jaunpur Live : जौनपुरवासी जरूर पढ़ लें रूट डायवर्जन से जुड़ी यह खबर


टीम जौनपुर लाइव
जौनपुर। समस्त जनपदवासियों को अवगत कराना हैं कि वाराणसी में नेशनल हाईवे संख्या-02 से कपसेठी-बाबतपुर मार्ग के बीच वरुणा नदी पर बना कालिका धाम पुल के जर्जर हो जाने से उस पर निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके कारण इस मार्ग पर भारी वाहनों को प्रतिबंधित कर नियमानुसार रूट डायवर्जन किया जा रहा है।
1. एनएच-2 से जनपद गाजीपुर, जौनपुर, आजमगढ़ को जाने वाले वाहनों को कपसेठी चौराहे से भदोही-रामपुर-मड़ियाहूं होते हुए जौनपुर की तरफ मोड़ा गया है।
2. जनपद आजमगढ़, गाजीपुर, मऊ आदि स्थानों से आकर बाबतपुर से कपसेठी होते हुए एनएच-2 पर जाना चाहते हैं, उन्हें बाबतपुर चौराहे से जौनपुर की तरफ मोड़ा जा रहा है।
साथ ही जनपद गाजीपुर में कोतवाली से थाना सुहवल के बीच वीर अब्दुल हमीद पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कानपुर, प्रयागराज, इलाहाबाद की तरफ से आने वाले वाहनों का गाजीपुर में प्रवेश नहीं होने के कारण उक्त वाहन जनपद जौनपुर होते हुए आजमगढ़ होकर बिहार की तरफ जाएंगे।
उपरोक्त समस्या की वजह से निम्नलिखित मार्गों पर जाम की समस्या है-
1. भदोही से रामपुर-मडियाहूं-पकड़ी तिराहा, सीहीपुर रेलवे क्रॉसिंग, पॉलिटेक्निक चौराहा वाजिदपुर तिराहा, जेसीस चौराहा, सिपाह पचहटिया तिराहा, प्रसाद तिराहा।
2. जलालपुर से जफराबाद, लाइन बाजार, टीडी कॉलेज दक्षिणी गेट, वाजिदपुर तिराहा।
उक्त स्थान पर सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक जाम की समस्या ज्यादा बनी रहेगी।
एसपी ने जनपदवासियों से अनुरोध किया हैं कि शहर में आने जाने के लिए छोटे वाहनों के प्रयोग के साथ साथ यातायात नियमों व एकल दिशा मार्ग के नियमों का पालन करें। जिससे आपकी यात्रा सुगम हो सके।
साथ ही साथ थाना बदलापुर में बदलापुर चौराहा पर सीवर का कार्य चलने तथा बटाऊबीर रोड पर सड़क खराब होने की वजह से जाम की समस्या देखने को मिल रही है। जहां पर प्रतिदिन समय 16:00 बजे जाम की समस्या विकट होती है। इस समस्या को देखते हुए वैकल्पिक मार्ग का सहारा लें तथा यातायात के नियमों का पालन करें। जिससे जाम की समस्या से निदान पाने में आपकी मदद मिल सके।



Post a Comment

0 Comments