Adsense

#JaunpurLive : पीएम मोदी ने देश का दिल जीत लिया : संजय ठाकुर


#TeamJaunpurLive
जौनपुर। आज कांग्रेस की जो दुर्गति हो रही है उसके जिम्मेदार वे लोग खुद है। उनकी नीतियों ने उन्हें आज इस स्तर तक पहुंचा दिया है कि उन्हें अब हर जगह पर मजबूत कंधे की जरूरत पड़ रही है ताकि कोई आकर कांग्रेस पार्टी को उबार सके। यह बातें नगर के ओलन्दगंज में फूड पे के उद्घाटन अवसर पर महाराष्ट्र के भाजपा प्रवक्ता संजय ठाकुर ने कही।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की नीतियों ने पूरे देश का दिल जीत लिया है। मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश अब अखण्ड हो गया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर उन्होंने पूरे देश को नायब तोहफा दिया है। आज देश का हर नागरिक उनके इस निर्णय से खुश है।
उन्होंने कहा कि शिराजे हिन्द जौनपुर के लिए यह गौरव की बात है कि यहां पर फूड पे जैसा वेंचर खुल गया है। अब लोग घर बैठे किसी भी प्रकार के व्यंजन को आर्डर कर मंगा सकते है और आनंद उठा सकते है। खासकर महिलाओं को इसमें अधिक लाभ मिलने वाला है। जब भी वह घर पर अकेली हो और बाहर जाकर खाने का मन ना हो तो वह फूड पे के जरिए किसी भी जायकेदार व्यंजन को आर्डर कर मंगा लें और उसका आनंद लें। इसके लिए फूड पे के फाउंडर अनुज जी गुप्ता बधाई के पात्र है।
अतिथियों का स्वागत करते हुए अनुज जी गुप्ता ने कहा कि पूर्वांचल के लिए इस तरह की सुविधा उपलब्ध कराना मेरे लिए गौरव की बात है। उम्मीद है कि पूर्वांचल के लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा।
इस अवसर पर प्रशस्य जेम्स के डायरेक्टर डा. संदीप पाण्डेय, अजय ​श्रीवास्तव, अविनाश यादव, मनीष के सहाय, कौशल गुप्ता, संकेत साहू, वैभव प्रधान, राघवेंद्र वैश्य, अभिताष गुप्ता, अरूण सिंह, मोनिका सिंह, आफरीन सिद्दीकी, अजय गुप्ता, सूरज जायसवाल, मनीषा, प्रिया, श्रुति, हीना यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments