Adsense

अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता से ग्रामीणांचल से निकलेगी प्रतिभा : पुष्पेन्द्र


मेदपुर गांव स्थित सर्वोदय मैदान में शुरू हुआ क्रिकेट का महासंग्राम





मीरगंज, जौनपुर। खेलकूद से आपसी मेल-जोल बढ़ने के साथ ही स्वास्थ्य मनोरंजन को बढ़ावा मिलता है और सुंदर, बेहतरीन समाज की स्थापना होती है। खेल से युवाओं में छिपी हुई प्रतिभा उजागर होकर बाहर निकलती हैं।





यह बातें क्षेत्र के मेदपुर गांव स्थित सर्वोदय खेल मैदान पर अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन पुष्पेंद्र सिंह (सलाहकार-सदस्य, रेल मंत्रालय) ने क्रिकेट टूर्नामेन्ट का उद्घाटन फीता काटकर, हवा में गुब्बारे उड़ाने के साथ उद्घाटन मैच भदोही एव सेवापुरी के बीच खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए कही।





खेल शुभारम्भ के लिए जहां मुख्य अतिथि पुष्पेंद्र सिंह प्रतीक के रूप में बैटिंग करने के लिए उतरे, जिनके लिए बालिंग जिला पंचायत सदस्य भानु प्रताप सिंह (बच्चा) एवं कार्यक्रम आयोजक मास्टर राजीव सिंह (राणे) ने किया। राष्ट्रगान के साथ ही दोनों टीमों के कप्तान के सामने शुरुआती मैच के टॉस का सिक्का भी मुख्य अतिथि द्वारा उछाला गया।





इस मौके पर उन्होंने उद्घाटन टीम के दोनों कप्तान को स्वच्छ भारत अभियान का संदेश देते हुए कहा कि खेल से शरीर को ऊर्जा मिलती है, और खिलाड़ियों का शारीरिक, मानिसक विकास होता है। इस मौके पर डा. संतोष कुमार सिंह (प्रधानाचार्य), ज़िला पंचायत सदस्य भानू प्रताप, अरु ण सिंह (सीनियर ऑडिटर) सहित थानाध्यक्ष-मीरगंज समेत क्षेत्र के कई ग्राम प्रधान-सरपंच और तमाम जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments