Adsense

थानागद्दी : पिता की मृत्यु के बाद अभिनेता व सांसद रवि किशन पहली बार पहुंचे अपने गांव


अभिनेता को देखने के लिए ग्रामीणों की उमड़ी भीड़





अच्छे लाल यादव
थानागद्दी, जौनपुर। भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन के पिता पंडित श्याम नारायण शुक्ला की नए साल की पूर्व संध्या पर वाराणसी में निधन हो गया था। वह 92 साल के थे और लंबे समय से बीमार थे। रवि किशन बुधवार को अपने पैतृक गांव बराई बिसुई पहली बार पहुंचे थे।





दरअसल, लंबे समय से अभिनेता के पिता का इलाज मुंबई से चल रहा था लेकिन उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं होने के बाद उन्होंने वाराणसी में अपने अंतिम दिन बिताने की इच्छा व्यक्त की थी। बुधवार 1 जनवरी को उनका अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर किया गया था।





बुधवार को अभिनेता और सांसद रविकिशन अपने गांव पहली बार पहुंचे तो आस-आस के गांव के पुरुष महिला और बच्चों की भीड़ उमड़ गई। वहीं क्षेत्र और आस—पास के जिले से आए लोगों का सांत्वना देने के लिए तांता रहा। इस दौरान सासंद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिता की तेरहवीं 13 तारीख़ को है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्र और राज्य के कई मंत्री, दो दर्ज़न से ज्यादा सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे। बताया कि सिनेमा जगत के कई बड़े कलाकार भी ब्रह्मभोज कार्यक्रम में शामिल होंगे।





इस दौरान सांसद रवि किशन, विधायक दिनेश चौधरी और केराकत एसडीएम चंद्र प्रकाश पाठक ने तेरहवीं के आयोजन की भीड़ को देखते हुए जमीनी हकीकत का भी निरीक्षण किया। सांसद रवि किशन ने भरी भीड़ में विधायक की उनके गांव का विशेष ध्यान देने पर धन्यवाद दिया।





सान्त्वना देने आए लोगों में क्षेत्रीय विधायक दिनेश चौधरी, कांग्रेस नेता सांसद प्रमोद तिवारी, गुड्डू महाराज, ओमकार सिंह, नवीन सिंह, लाल प्रताप सिंह, आरडी चौधरी सहित कई गांव के प्रधान सहित भारी भीड़ रही।


Post a Comment

0 Comments