Adsense

मुस्लिम प्रेमी ने अपनाया हिन्दू धर्म, प्रेमिका से की शादी, अब कह रहा यह मांग


अरशद हाशमी
मड़ियाहूं, जौनपुर। प्रेम जब परवान चढ़ा तो धर्म की दीवार को गिराकर अपनाया हिंदू धर्म और पूजा पाल के साथ सात फेरे में बंध कर एक साथ जीने मरने की कसम खाते हुए एक वीडियो शुक्रवार को दोपहर जारी कर स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाया हैं कि मेरे मां-बाप, बहन को पुलिस अनायास परेशान कर रही है।





स्थानीय कस्बा कजियाना मोहल्ला निवासी के कैफ कुरैशी पुत्र रफीक कुरैशी ने स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर गांव निवासी पूजा पाल (21) को दिल दे बैठा और 20 दिन पूर्व दोनों एक साथ जीने मरने की कसम खाकर परिजनों को बिना बताए घर से निकल गए और लखनऊ में जाकर आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम सौरभ आर्य रखकर हिंदू रीति रिवाज से पूजा पाल के साथ शादी कर लिया और उच्च न्यायालय में भी अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराकर पुलिस प्रोटक्शन की मांग के लिए आवेदन दिया जो अभी उसे नहीं मिला है। इस सारे प्रकरण की जानकारी शुक्रवार को दोनों ने संयुक्त रूप से एक वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो जारी होते ही स्थानीय पुलिस ने कैफ के पिता रफीक, माता असगरी, बहन साहिल को संरक्षण देने के आरोप में शुक्रवार को घर से लाकर जेल भेज देती है क्योंकि 20 दिन पूर्व लड़की के पिता द्वारा मड़ियाहूं कोतवाली में अपनी बेटी को भगा ले जाने का एक प्राथमिक दर्ज कराया गया था जबकि दोनों की शादी की जानकारी के कागजात उच्च न्यायालय द्वारा स्थानीय कोतवाली में आ गया था।





प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय से पूछा गया तो उन्होंने बताया जो उच्च न्यायालय द्वारा कागजात मिले हैं वह सही नहीं है क्योंकि मुकदमा लड़की के पिता द्वारा लिखा गया था उसी संदर्भ में संरक्षण देने के आरोप में इन लोगों को जेल भेजा गया है।


Post a Comment

0 Comments