Adsense

मड़ियाहूं : प्रेमिका से नाराज होकर प्रेमी ने किया आत्महत्या का प्रयास


अरशद हाशमी
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय नगर के बाईपास नवापुरा के पास एक 20 वर्षीय युवक अपनी प्रेमिका से क्षुब्ध होकर अपने ही गर्दन पर ब्लेड से कई वार करके ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या करने का असफल प्रयास करने लगा तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सूचना दिया।





बताते हैं कि रंजीत गौतम (20) पुत्र इंदल गौतम निवासी रामपुर खास थाना मड़ियाहूं पीजी कालेज का बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। शनिवार को शाम 4:30 बजे के आस-पास नगर स्थित अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर अपने साथ चलने को कहा। प्रेमिका के इंकार करने पर युवक बाईपास स्थित चंदन केशरी के घर के सामने पहुंचकर अपने गर्दन पर ब्लेड से कई वार कर लिया और ट्रक के सामने कूदने का असफल प्रयास करने लगा।





मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दिया। तत्काल प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय मय फोर्स पहुंचे और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि युवक की जेब से कई ब्लेड मिले हैं और यह प्रेम प्रपंच का मामला है जैसा कि युवक ने बताया है।


Post a Comment

0 Comments