Adsense

Jaunpur City : BSNL के माल गोदाम में लगी भीषण से दो करोड़ के सामानों की क्षति


छह घंटे के अथक प्रयास के बाद दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू





मिठाई लाल सोनकर
जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर मोहल्ले में सोमवार को तड़के BSNL के गोदाम में आग लगने से हाहाकार मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शहर कोतवाली एवं दमकल विभाग को दिया। सूचना मिलने के कुछ ही देर में दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। इधर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। करीब छह घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं BSNL के अधिकारियों की मानें तो करीब दो करोड़ के सामानों की क्षति हुई है।





उक्त मोहल्ले में सोमवार को तड़के करीब तीन बजे शार्ट सर्किट से BSNL के माल गोदाम में आग लग गयी। धीरे-धीरे आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। देखते ही देखते पूरा गोदाम में आग पकड़ ली। आसमान में तेज धुआं और लपटों से सो रहे गार्ड की नींद खुल गयी और आनन-फानन में पहले तो उसने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उस शोर गुल मचाना शुरु किया तो आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गयी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस एवं दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल की एक के बाद एक सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी।





वहीं सूचना मिलने पर DM दिनेश कुमार सिंह, SP अशोक कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट, CO City, शहर कोतवाल मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। करीब छह घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल की दो फॉग की गाड़ियां वाराणसी से भी आयी थी। BSNL के अधिकारियों की मानें तो इस घटना में करीब दो करोड़ रुपये के सामनों की भारी क्षति हुई है।


Post a Comment

0 Comments