Adsense

Sureri : दूसरे समुदाय से चल रहा था किशोरी का चक्कर जानिए फिर क्या हुआ


सुरेरी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी का एक ही विद्यालय में पढ़ रहे दूसरे समुदाय के एक किशोर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगभग दो दिन पूर्व किशोरी अचानक रहस्यमय ढंग से घर से गायब हो गई। किशोरी के परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी सूचना बुधवार को सुरेरी पुलिस को दी।





वहीं पुलिस शक के आधार पर प्रेम प्रसंग चल रहे दूसरे समुदाय के किशोर को थाने पर ले आकर सख्ती से पूछताछ करने लगी तो किशोर ने बताया कि वह भदोही जिले के भदोही निवासी अपने मौसी के लड़के के साथ किशोरी को दिल्ली भेज दिया है। किसी को शक ना होने के वजह से वह खुद घर पर ही मौजूद रहा। पुलिस के पूछताछ के बाद हिरासत में लिये गये किशोर ने दूरभाष से अपने मौसी के लड़के को मामले की सूचना दी। किशोरी को अपने साथ जल्द घर वापस लेकर आने की बात कही। वहीं किशोरी के परिजन किशोरी के आने का सुबह से ही थाने पर बैठकर इंतजार कर रहे हैं। वहीं दोनों समुदायों के बीच सुबह से ही थाने पर जमकर पंचायत चल रही है। पंचायत में दोनों समुदायों समेत थाने पर तैनात एसआई एमडी राजपूत भी शामिल रहें।





पूछे जाने पर एमडी राजपूत ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पंचायत चल रही है, अगर पंचायत में फैसला हो गया तो ठीक, नहीं तो तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है। शक के आधार पर एक किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments