Adsense

सिंगरामऊ : पारिवारिक कलह से ऊबकर एक युवक ने लगायी फांसी


सिंगरामऊ, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कवेली गांव में पारिवारिक कलह से ऊबकर एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूल गया। बताते हैं कि युवक मुंबई से लौटकर घर आया था इसके बाद से ही घर में किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था। जहां वह घर में लगे चुल्ले में रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर झूलकर इहलीला समाप्त कर लिया।





पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कवेली गांव निवासी माता दयाल गौतम का पुत्र सुरेश गौतम 28 वर्ष मुंबई में रहकर नौकरी करता है। परिजनों के मुताबिक सुरेश बुधवार की सुबह ही मुंबई से घर आया। दोपहर में बिना किसी को कुछ बताए वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब किसी सामान के गिरने की आवाज आई तो परिजन दौड़कर दरवाजे पर पहुंच गये। दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो लोगों ने धक्का देकर उसे खोला। कमरे के अंदर युवक फंदा समेत गिरा मिला। उसे पीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था। युवक को तीन बेटियां और एक बेटा है। पत्नी निशा मायके में थी।





सिंगरामऊ थानाध्यक्ष विनीत मोहन पाठक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद भी मामला स्पष्ट हो जाएगा।


Post a Comment

0 Comments