Adsense

जौनपुर : सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, 8 घायल


अलग-अलग अस्पतालों में हो रहा घायलों का इलाज





जौनपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





जलालपुर : थाना क्षेत्र के नये पुल के समीप गुरु वार को सुबह लगभग 9 बजे कार और पिकअप की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल हो गये जिसमें पांच की गम्भीरावस्था को देखते हुए डाक्टरों की टीम ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थानीय थाना क्षेत्र के बीबनमऊ गांव के पास जौनपुर की तरफ जा रही पिकअप जिस पर आक्सीजन का सिलेंडर रक्खा हुआ था विपरीत दिशा से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौका स्थल पर पहुंचे और दोनों वाहनों से घायलों को किसी तरह बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी भेजा गया। घायलों में संध्या सिंह (50) निवासिनी गुतवन (मड़ियाहूं), अरविंद पाण्डेय (30) जगदीशपुर (जौनपुर), आयुश (23), अनुपम (28) निवासी लखनऊ और सद्दाम हुसैन (25) निवासी सलेमपुर जनपद देवरिया को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को खींचवाकर एक तरफ करवा दिया है। जिससे कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया और पुन: चालू हो गया।अरविन्द पाण्डेय की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी। अन्य घायलों का ईलाज चल रहा है।





धर्मापुर : लाइन बाजार थाना क्षेत्र के प्रसाद कालेज के पास बुधवार को देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते हैं कि विशेषरपुर निवासी मुराद अली (30) वाहन मिस्त्री रहा। वह किसी काम से देर रात प्रसाद कालेज की तरफ बाइक से जा रहा था। इस दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी। युवक के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।





शाहगंज : स्थानीय क्षेत्र के बाबुपुरवा (बड़ागांव) समीप बाइक व स्कूटी के भिड़ंत में तीन घायल हो गए। इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उक्त घायलों को उपचार के लिए पुरु ष चिकित्सालय शाहगंज लाया गया। बताते हैं कि क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव निवासी मोहम्मद जीसान (18) पुत्र समसाद हुसैन व इसरार हुसैन (30) पुत्र लाडले अपने बाइक पर शाहगंज से अपने घर हुसैनाबाद जा रहे थे। बाबुपुरवा समीप बड़ागांव निवासी मोहम्मद आमिर (23) पुत्र बदरूद्दीन स्कूटी से अपने घर जा रहा था बाबुपुरवा गांव समीप दोनों के आमने सामने हुए टक्कर में तीनों घायल हो गए। इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उक्त घायलों को उपचार के लिए पुरु ष चिकित्सालय शाहगंज लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर तीनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।





मछलीशहर : कोतवाली क्षेत्र के कोटवा गांव निवासी कोमल प्रजापति 50 वर्ष पुत्र मोहन गुरु वार सुबह जंघई की तरफ अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ जा रहे थे अभी वह चौकीखुर्द नहर की पुलिया पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में उनके सिर पर गंभीर चोट लग गई। अगल-बगल के लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी भिजवाया जहाँ प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


Post a Comment

0 Comments