Adsense

पूर्वांचल विश्वविद्यालय : जॉब फेयर की तैयारियों पर वालेंटियर्स के साथ हुई बैठक


25 से अधिक कंपनियां आएंगी, 800 कालेज के विद्यार्थी ले सकेंगे भाग





जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सेंट्रल ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल में गुरुवार को हुई बैठक में वालेंटियरों के साथ जॉब फेयर की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया गया। सेंट्रल ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की निर्देशिका प्रो. रंजना प्रकाश ने कहा कि 11 और 12 फरवरी को विश्वविद्यालय में होने वाले जाब फेयर में परिसर और संबद्ध महाविद्यालयों में संचालित पाठ्यक्रम बीटेक, बीबीए, एमबीए, बीसीए, एमसीए, बीफार्मा, माइक्रोबायोलॉजी, बीए, बीएससी, बीकाम, एमएससी के विद्यार्थियों के लिए 25 से अधिक कंपनियां आ रहीं हैं। इसमें 800 महाविद्यालयों के विद्यार्थी भाग लेंगे।





उन्होंने कहा कि जिन विद्यार्थियों का आनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है, उनका उसी दिन रजिस्ट्रेशन कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों से ड्रेसकोड या फार्मल ड्रेस में आएं। बाहर से आएं विद्यार्थियों को कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए 10 डेस्क पर वालेंटियर मदद के लिए रहेंगे। प्रो रंजना प्रकाश ने बताया कि जॉब फेयर में महाविद्यालयों से आने वाले विद्यार्थियों और शिक्षकों को रुकने के लिए छात्रावासों में व्यवस्था भी की है।





विश्वविद्यालय परिसर के आने वाली कंपनियों में जेनपैक्ट, टेक महिंद्रा, इक्स्ट्रामार्क, जारो इजुकेशन, आर-1 आरसीएम, बजाज कैपिटल, यूरेका फोर्ब्स (केवल बीबीए), श्रीराम फॉर्च्यून सॉल्यूशन लिमिटेड, एटीएस इंडिया, टैलेंट कॉर्नर एचआर सर्विसेस, होस्टेलों (केवल बीबीए), सिलारिस इंफॉर्मेशन (मैक्स लाइफ), इंफोसिस(ऑफ रोले), एक्सक्रिनो, ट्टोयस बाज़ार, के7 सॉल्यूशन, सिग्निटी पैरोल (हायरिंग फार पेमेंट/गूगलेपे/फोनेपे/ फ्यूचर ग्रुप), एक्सपेरिस आईटी(सीएसई आईटी) , डेक्कन हेल्थकेयर, ड्यूफुल हेल्थकेयर, सकाटा इंडिया, पेस्ट कंट्रोल इंडिया(पीसीआई) इत्यादि कंपनियां विद्यार्थियों के साक्षात्कार लेगी। इस अवसर पर प्रो. एके श्रीवास्तव, डा. राजकुमार, डा. सुनील कुमार, श्यामजी त्रिपाठी इत्यादि मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments