Adsense

मड़ियाहूं : एक बाइक पर चार सवार, हो गये दुर्घटना के शिकार


मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सुबनागर सरौन गांव के पास बुधवार की सुबह एक स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार चार लोग घायल हो गये। घायलों में तीन वयस्क और एक बालिका शामिल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी को एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया जिससे पूरी जानकारी नहीं मिल सकी।





बताते हैं कि स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सुबनागर सरौन गांव के पास बुधवार की सुबह 8 बजे के करीब बरसठी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक मीडियम स्कूल जमालापुर की बस जो बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। सरौन गांव निवासी विशाल बनवासी 18 वर्ष पुत्र गुड्डू बनवासी अपने रिश्तेदार कृष्णा वनवासी 18 वर्ष पुत्र सुरेश निवासी संसारपुर थाना दुर्गागंज जिला प्रयागराज को मंगलवार को तिलक में मिली हीरो सुपर बाइक से घर छोड़ने जा रहा था। बाइक पर रिया 3 वर्ष पुत्री सोनू, संदीप 20 वर्ष निवासी सरावां भी बैठे थे।





जैसे ही बाइक मेन रोड पर आयी इसी दौरान सामने से आ रही स्कूली बस को देख असंतुलित हो गयी। स्कूली बस की चपेट में आने से चारो घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने स्कूली बस को रोक लिया लेकिन बस में स्कूली बच्चे थे जिससे लोगों ने बस को जाने दिया। स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां कृष्णा की मौत हो गयी बाकी का उपचार चल रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर जमालापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर बाइक को पुलिस चौकी जमालापुर ले गयी।


Post a Comment

0 Comments