Adsense

Jaunpur City : राष्ट्रीय निषाद संघ के राष्ट्रीय सचिव ने कहा — सपा की नीतियों को फैला रहा हूं


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के नेता, राष्ट्रीय निषाद संघ के राष्ट्रीय सचिव लौटन राम निषाद ने कहा कि वह संविधान लोकतंत्र व आरक्षण बचाओ सम्मेलन के तहत प्रत्येक जिलों में जाकर सामाजिक न्याय की बात करके सपा की नीतियों को फैला रहे है। सीएए, एनआरसी व एनपीआर तो बीजेपी का हिडेन एजेंडा है। इसके माध्यम से मुसलमानों, ओबीसी, एससी को निशाना बनाया गया है। यह बातें उन्होंने शनिवार को सपा कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।





उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नमामि गंगे के नाम पर गंगा किनारे बसे मछुआरों को उजाड़ने का प्रयास किया। निषाद समाज समेत 17 पिछड़ी जातियों को सरकार में आने पर आरक्षण दिलाने का दावा किया था, उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जनता सरकार की असलियत को पहचान गई है।





उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा 300 से अधिक सीट जीत कर आ रही है जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी। वर्ष 2021 के जनगणना में जातिगत जनगणना कराकर आकड़ों को स्पष्ट किया जाए। निषाद समाज के जो लोग गुमराह हो गए है उनको समझाकर सपा से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।





इस मौके पर जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, पूर्व एमएलसी लल्लन यादव, राहुल त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments