Adsense

Shahganj : इस कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व सांसद धनंजय सिंह, कही यह बातें


चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। उडयन एकेडमी का वार्षिकोत्सव शनिवार को धूमधाम के साथ आयोजित हुआ। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम अत्यंत ही मनमोहक हैं। मैं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।





श्री सिंह ने विद्यालय परिवार के शिक्षा के प्रति किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ। अतिथियों का स्वागत माल्यार्पण करके विद्यालय के लोगों ने किया। विद्यालय के बच्चों ने स्वागत गीत, नाटक, हास्य रचना आदि का रोचक प्रस्तुतिकरण देकर अतिथियों का मन मोह लिया।





वहीं दूसरी तरफ बच्चों द्वारा बनाये गये तारा मंडल लोगों ने खूब सराहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल, आगंतुकों का स्वागत डायरेक्टर संगीता जायसवाल ने किया। अंत में राजेश जायसवाल ने आभार जताया और वार्षिक प्रतिवेदन व वर्तमान सत्र का सारांश लोगों के सामने रखा। संचालन फिरतू राम यादव ने किया। इस अवसर पर प्रदीप जायसवाल, सलमान खान, पूर्व छात्र नेता अनीश, मोहम्मद शारिक, एजाज़ अली, विपुल सिंह, धर्मेंद्र सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments