Adsense

Sureri : इंटर के छात्र का बोलेरो सवार बदमाशों ने किया अपहरण, जानिए फिर क्या हुआ


सुरेरी, जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटाएं बाजार निवासी एक इण्टरमीडिएट के छात्र के अपहरण की सूचना पर पुलिस हलकान रही। हालांकि कुछ ही घंटे में छात्र को पुलिस ने बरामद कर लिया।





बताते हैं कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटाएँ बाजार निवासी ओमप्रकाश जायसवाल का 17 वर्षीय पुत्र अरूण जायसवाल उर्फ बंटी जो बारहवीं का छात्र है, शनिवार शाम लगभग 6 बजे सब्जी लेने के लिए बाजार में गया था लगभग आधे घंटे बाद बंटी का घर पर फोन आया कि चार की संख्या में बोलेरो सवार अज्ञात बदमाशों ने जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर मुझे कहीं ले जा रहे है तभी फोन कट गया, उसके बाद बंटी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ हो गया। अपहरण की सूचना पर परिजनों में अफरा—तफरी मच गई।





वहीं परिजनों ने डायल 112 व स्थानीय पुलिस को बेटे के अपहरण की सूचना दिया। सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूलने लगा और मौके पर नेवढ़िया थानाध्यक्ष मय फोर्स पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बंटी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगवाकर जीपीएस के जरिये करीब दो घंटे तक हलाकान होने के बाद बंटी को मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के चोरारी नहर के पास बरामद कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बंटी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने मुझे चोरारी नहर के पास गाड़ी से उतारकर फरार हो गए।





इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नेवढ़िया राजनारायण चौरसिया ने बताया कि अज्ञात बोलेरो सवार बदमाश पीड़ित को चोरारी नहर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित द्वारा कोई तहरीर नहीं मिली है अगर मिली तो जांचकर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments