Adsense

#Bhojiwood : 'लव के पढ़ाई में पास' हुए मशहूर टीवी एक्टर अभय प्रताप सिंह

मुंबई : छोटे परदे पर अभिनय का जलवा बिखेरने वाले बड़े कलाकार अभय प्रताप सिंह लव के पढ़ाई में पास हो गए है । वैलेंटाइन डे से ठीक पहले अभय आशिकी के फुल मूड में नज़र आ रहे है । असल मे मामला कुछ ऐसा है कि भाई अभय प्रताप ने अपना वैलेंटाइन डे स्पेशल गाना 'लव के पढ़ाई में पास ' लांच कर दिया है। गाने में अभय की आवाज़ में आपको ज़बरदस्त मस्ती साफ नजर आएगी ।अनिल पांडेय ने गीत के बोल लिखे हैं । म्यूजिक विजय गुड्डू का है । डायरेक्टर अरुण सिंह है जबकि डीओपी शंकर है ।





फिलहाल गाने का वीडियो वी राज म्यूजिक के चैनल पर धमाल मचा रहा है । अभय इस गाने को लेकर कहते हैं कि 'भइया ये गाना नहीं है बल्कि तड़का है ' । इस गीत को युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है और लांच वेलेंटाइन के मौके पर किया गया ताकि हर दिल मे धड़कने वाली मोहब्बत ज़ुबान तक आ ही जाए।





अभय ने उम्मीद जताई कि ये गाना भी उनके पिछले गानों की तरह ही धमाल करेगा और दशकों के भरपूर मनोरंजन होगा । आपको बतादें की इससे पहले फेमस टीवी एक्टर अभय प्रताप सिंह का गाना ' हमर फोनवा तू काहे उठावत नइखू' वायरल हो गया था । फिलहाल देखते हैं लव के सीजन में अभय का गाना कितने दिलों को पास करा पाता है ।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/2MZkDyM

Post a Comment

0 Comments