Adsense

#Bollywood : क्या लव जिहाद ? पर बेस्ड होगी विनोद तिवारी की फ़िल्म 'द कन्वर्जन' में दिखेगा बेजोड़ लव ट्राएंगल





बॉलीवुड कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक को लेकर 2018 में सुपर हिट एक्शन कॉमेडी मूवी 'तेरी भाभी है पगले ' का निर्देशन कर चुके निर्देशक विनोद तिवारी अब एक संवेदनशील मसले पर एक बार फिर बॉलीवुड फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'द कन्वर्जन' है। नाम से ही फ़िल्म के बारे में पता चल रहा है कि ये फ़िल्म लव जिहाद पर होगी|
फ़िल्म का सब्जेक्ट बीते कुछ वर्षों से सामने आ रहे लव जिहाद बेस्ड लग रहा है, ऐसा पोस्टर देखकर अनुमान लगाया जा सकता है जिसका मतलब होता है प्रबल धर्म परिवर्तन। विनोद ने इस सब्जेक्ट में एक शानदार लव स्टोरी निकाली है, जो इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा।





'द कन्वर्जन' मूवी को लेकर विनोद तिवारी ने बताया कि फ़िल्म का कथानक लाजवाब है। हमने एक संवेदनशील मसले को लेकर यह फ़िल्म जरुर बनाई है, लेकिन यह हर वर्ग के दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। उन्होंने कहा कि फ़िल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों में खूब पसंद भी किया जा रहा है। विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्म को हमने एक लव ट्राएंगल के रूप में प्रस्तुत किया है, जिसे बाबा भोलेनाथ की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय छेत्र उत्तर प्रदेश के बनारस सहर के घाटों में शूट किया गया है।





विनोद तिवारी ने फ़िल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों की तारीफ की और कहा कि सबों ने अपनी भूमिका बेहतरीन ढंग से निभाई है। फ़िल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला और रवि भाटिया लीड रोल में हैं। कलाकारों में सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता राजभर, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह और मनोज जोशी ने भी बेहतरीन काम किया है।





उन्होंने बताया कि फ़िल्म 'द कन्वर्जन' रिलीज के लिए तैयार है और जल्द इसको सिनमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा । फ़िल्म का दुसरा पोस्टर जल्द आपके सामने आने वाला है |
फिल्म के निर्माता राज पटेल, भोजराज नवानी और विपुल पटेल हैं। यह फिल्म वंदना तिवारी द्वारा लिखी गई है और इसका संगीत अनामिक चौहान ने दिया है। नवनीत बोहर फोटोग्राफी के निदेशक हैं और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !



















from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3vG7aw7

Post a Comment

0 Comments