Adsense

#JaunpurLive : अभिनेता पप्पू यादव की पत्नी प्रत्याशी रेखा यादव ने मड़ियाहूं से ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया





मड़ियाहूं से ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रेखा यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया

मड़ियाहूं . फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव की पत्नी और मड़ियाहूं से ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रेखा यादव ने ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है। पर्चा दाखिल करते समय उन्हें बहुत से लोगों का सपोर्ट मिला है। मतदान करने की समय 10 जुलाई सुबह 11 बजे से है। उसी दिन परिणाम की घोषणा भी कर दी जाएगी।
विदित हो कि फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ समाज सेवा भी करते रहते हैं। उम्मीद की जाती है कि उनकी पत्नी रेखा यादव क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगी। 
बता दें कि समाज सेविका रेखा यादव श्री बाबा यादव (जिला पंचायत सदस्य) की भयहु हैं। जौनपुर के मड़ियाहूं ब्लॉक ग्रामीण विकास के लिए काफी प्रयासरत हैं। वे गांव की महिलाओं की समस्याओं के समाधान हेतु भी कार्यरत हैं। आपको बता दें कि हाल ही में फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव के बड़े भाई प्रेम नारायण बाबा विधान सभा वार्ड नम्बर 48 से 9 हजार वोट से विजयी हुए हैं।
प्रेम नारायण बाबा ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रेखा यादव को वोट देकर जीत दिलाएं। मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि रेखा यादव सभी की उम्मीदों पर पूरा उतरने का प्रयास करेंगी और क्षेत्र में विकास काफी काम करके दिखाएंगी।
फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव ने कहा कि रेखा यादव की क्षेत्र में लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। उनकी शोहरत यही दर्शाती है कि वो सभी का दुःख दर्द समझती हैं। ग्रामीण महिलाओं की परेशानियों को दूर करना चाहती हैं। उनका स्वभाव लोगों को पसन्द है और इसी प्यार और विश्वास की वजह से वह विजयी बनने के लायक है। मतदाता उन्हें एक मौका दें, वह गांव के विकास और ब्लॉक की तरक्की के लिए अग्रसर रहेंगी।

Post a Comment

0 Comments