Adsense

हिन्दू युवा वाहिनी जौनपुर ने पुलिस प्रशासन के गलत रवैया के खिलाफ आवाज किया बुलंद | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर -गुरूवार को हिन्दु युवा वाहिनी संगठन द्वारा माननीय जिला संयोजक श्री त्र्यम्बकेश्वरनाथ सिंह"प्रिंस" व माननीय जिलाध्यक्ष डा.अनिल दूबे के कुशल नेतृत्व में जिला प्रशासन के मन मानी रवय्ये के विरुद्ध शहर के दर्जनों दुकानदारों,कोचिंग संचालकों,व्यापारियों के हित में आवाज बुलंद कर सीज की हुई दुकानों को पुनः खुलवाकर सामान निकालने का समय दिलवाने के कार्य किया गया।
बताते चलें कि तिलकधारी महाविद्यालय परिसर में बने 125 से अधिक दुकानों को हाईकोर्ट के आदेश के बाद दोपहर बिना किसी नोटिस के जिला प्रशासन द्वारा सीज करने की कार्यवाही सुरु हुयी जिसकी सूचना जिला संयोजक श्री प्रिंस सिंह जी को किसी पीड़ित द्वारा फोन के माध्यम से दी गयी।
संयोजक जी द्वारा सूचना जिलाध्यक्ष जी को दी गयी जिसके उपरांत उक्त स्थान पर जिलाध्यक्ष जी जिला महामंत्री दीपक सिंह पत्रकार,उपाध्यक्ष सौरभ यादव,सदर तहसील संयोजक सिद्धार्थ मिश्रा,बदलापुर कोषाध्यक्ष विनय तिवारी,जौनपुर नगर के कालीचरण गुप्ता,मिशेल सिंह आदि कार्यकर्ताओं  के साथ मौके पर पहुँच कर जिला प्रशासन के इस अनुचित कदम के विरुद्ध आवाज बुलंद किया।
लगभग 2 घंटे से अधिक चली तीखी बहस व नोकझोंक के बाद संगठन के आगे सिटी मजिस्ट्रेट,तहसीलदार,क्षेत्राधिकारी नगर सहित भारी भरकम सरकारी अमले की एक न चली और अंततः प्रशासन ने हिन्दु युवा वाहिनी की मांगों के आगे घुटने टेकते हुए दुकानदारों को दुकान खाली करने का समय दिया साथ ही सीज की हुई दुकानों का ताला पुनः खोला गया।
संगठन के इस कार्य जहां दुकानदारों,कोचिंग संचालकों,व्यापारियों आदि को कुछ राहत की सांस मिली वहीं संगठन के प्रति सभी ने आभार भी व्यक्त किया।

*#5thAnniversary : मुंगराबादशाहपुर के ब्लाक प्रमुख सत्येंद्र सिंह फंटू की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*#5thAnniversary : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*#5thAnniversary : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3784nlO

Post a Comment

0 Comments