Adsense

सीरियल देखकर जीजा ने कर दिया साले का कत्ल | #NayaSaberaNetwork



नया सबेरा नेटवर्क
ग्वालियर । मध्य प्रदेश में ग्वालियर के भितरवार इलाके में ₹500000 की फिरौती के लिए रिश्ते के जीजा ने ही अपने साले की हत्या कर दी। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूल किया है कि टीवी सीरियल देखकर उसने हत्या की साजिश रची थी।
 19 अक्टूबर को भितरवार इलाके के रावत कॉलोनी से 17 साल के पुष्पेंद्र रावत के लापता होने की सूचना उसके पिता रामाधार ने भितरवार थाने में दी थी। 19 तारीख को ही पुष्पेंद्र के फोन से रामाधार को ₹500000 की फिरौती का फोन पहुंचा। इसकी जानकारी रामाधार ने तुरंत पुलिस को दी।
 अपहरण और फिरौती की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को पता चला कि आखिरी बार पुष्पेंद्र को उसके रिश्ते के जीजा दिनेश के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुष्पेंद्र की हत्या करने की बात कबूल कर ली।
 दिनेश ने बताया कि पुष्पेंद्र के दादा जी के निधन पर ₹1500000 मिले थे। दिनेश पर काफी कर्जा था। सट्टा खेलने की बुरी आदत के चलते दिनेश पर कर्जा हो गया था। अपना कर्जा उतारने के लिए दिनेश ने पुष्पेंद्र के अपहरण की योजना बना ली। क्राइम पर आधारित एक टीवी सीरियल को देखकर दिनेश ने अपहरण और हत्या की योजना बनाई।
 दिनेश ने फोन लगाकर पुष्पेंद्र को घर से बुलवा लिया और उसे घुमाने के बहाने अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर मड़ीखेड़ा डैम के पास ले गया। यहां जंगल में उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में ही फेंक दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल से मृतक के शव को बरामद कर लिया है। आरोपी से अभी पूछताछ जारी है।

*समस्त जनपदवासियों को शारदीय नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा की हार्दिक शुभकानाएं: एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*



*जौनपुर बैकर्स परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #NayaSaberaNetwork*
Ad

*नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ | #NayaSaberaNetwork* https://www.nayasabera.com/2021/10/nayasaberanetwork_330.html --- *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ*✨🎊🎁 *ऑफऱ डिटेल्स :* 🔶 *जितना ग्राम सोना उतना ग्राम चांदी मुफ्त* 🔶 *प्रत्येक 5000 तक कि खरीद पर पाए लकी ड्रॉ कूपन मुफ्त* 🔶*प्रथम पुरस्कार मारुति सुजुकी अर्टिगा।* 🔶 *द्वितीय पुरस्कार स्विफ्ट कार।* 🔶 *बाइक एवं स्कूटी के साथ अन्य आकर्षक उपहार।* *Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर।* 📞*998499100, 9792991000, 9984361313* *सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर* 📞*9938545608, 7355037762, 8317077790*
Ad


from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3jpIbKd

Post a Comment

0 Comments