Adsense

#JaunpurLive : समाजसेविका खुशबू जायसवाल के होली मिलन में जमकर उड़े अबीर—गुलाल

 

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के निहारिका ब्यूटी सैलून पूर्वी कौड़िया की निर्देशिका व समारोह की आयोजिका ख़ुशबू जायसवाल ने नगर की महिलाओं के लिए "होली हुर्दंग" नामक होली मिलन समारोह का आयोजन किया। समारोह में शामिल महिलाओं ने राधा श्रीकृष्ण के साथ जमकर फूलों की होली खेली। कार्यकम में आर.के. कंटीनेंटल व सुनीता अग्रवाल ने महत्वपूर्ण सहयोग किया। कार्यक्रम में कई तरह प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआ जिसमें प्रिंसी अग्रहरि, रूबी अग्रहरि, दिव्या अग्रहरी ने जीत हासिल कर विजेता बनी। वहीं समारोह में बरसाने की तर्ज़ खूब अबीर गुलाल फूल खेला गया। भगवान श्रीकृष्ण, राधा व महादेव की झांकी सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। समारोह में महिलाओं सहित युवतियों ने आपस में अबीर—गुलाल लगाने के साथ ही होली के गीतों पर जमकर नृत्य किया।
बताते चलें कि नगर के पुराना चौक स्थित गोपेश्वर महादेव मंदिर में ख़ुशबू जायसवाल की देख—रेख में यह आयोजन हुआ। आयोजिका ख़ुशबू जायसवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम उन्होंने किसी एक जाति बिरादरी के लिए नहीं किया था। कार्यक्रम में हमारी सभी जाति की हिंदू महिलाएं शामिल होकर होली मिलन का आनंद लिया।
समारोह को सफल बनाने में सुनीता अग्रवाल, सिमी गुप्ता, मोहिता जायसवाल, आराधना अग्रवाल, विश्वानी जायसवाल, शुभलक्ष्मी गुप्ता, बुलबुल अग्रहरि, सीमा गुप्ता, सिमरन अग्रहरि, अमृता सिंह, रंजना सेठ, रेनू सेठ, संध्या चौरसिया, स्वाति गुप्ता, अमिता गुप्ता, अनीता जायसवाल, पावनी, जागृति चित्रवंशी, भूमि, ममता गुप्ता, रानी अग्रहरि, नीलम अग्रहरी, भूमिका जायसवाल, प्रियंका गुप्ता, रितिका गुप्ता, नूपुर अग्रहरी, डॉली जायसवाल, स्मृति जायसवाल, शकुंतला जायसवाल, निवेदिता जायसवाल, सिमोन, ऋषिराज जायसवाल, बैजनाथ अग्रहरी, राजकमल जायसवाल, ईशान जायसवाल, पवन जायसवाल की भूमिका सराहनीय रही।

Post a Comment

0 Comments