Adsense

#JaunpurLive : ज्ञाना इण्टरनेशनल प्ले स्कूल के बच्चों को वितरित हुआ अंक-पत्र

 

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में स्थित ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले स्कूल के छात्रों को वितरित अंक पत्र किया गया जहां अवार्ड सेरेमनी का आयोजन भी हुआ। बसंती देवी आईटीआई के सभागार में आयोजित समारोह में बीते सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया गया। प्ले ग्रुप में कश्वी विश्वकर्मा, अथर्व, आयु, नर्सरी वर्ग में सार्थक, वैभव, विराज, ग्याना जूनियर में अमायरा, वेदा नाग, दिविशा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। साथ ही सीनियर वर्ग में अन्वी और इशिका ने प्रथम, श्रेयांश द्वितीय और प्रिशा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
प्रधानाचार्य डॉ अनामिका मिश्रा ने बताया कि ज्ञाना फर्स्ट स्टेप का पुरस्कार जान्हवी जायसवाल ने जीता। कान्हा महोत्सव के लिए सार्थक गुप्ता, आयु अग्रवंशी और श्रेयांश अग्रहरि को पुरस्कृत किया गया। इसी महोत्सव के राधा वर्ग में वेदिका जायसवाल, इशिका जायसवाल और गौरी केसरवानी को पुरस्कार मिला। बेस्ट प्रोग्रेस रिपोर्ट सीनियर वर्ग का पुरस्कार समर्थ जायसवाल और जूनियर वर्ग का पुरस्कार शिवाक्षी गुप्ता को मिला। अन्वी यादव स्टूडेंट ऑफ द ईयर रहीं। सावन सेलिब्रेशन (पार्वती) के लिए वेदिका जायसवाल पुरस्कृत हुई।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ रुचि मिश्रा ने सभी बच्चों को और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित किया। अन्त में निदेशक दिवाकर मिश्रा ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर प्रबंधक डॉ राजकुमार मिश्रा, ललिता मिश्रा, सिमरन अग्रहरी, प्रतिमा, रागिनी, ज्योति, समज्ञा, अजय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments