Adsense

#JaunpurLive : केडी एकेडमी प्रतिभावान खिलाड़ियों को तरासने का कर रही काम: ममता यादव



छितौना गांव में चयनित खिलाड़ियों के लिये आयोजित हुआ सम्मान समारोह
 
केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के छितौना गांव में स्थित पानी टंकी परिसर में रविवार को प्रधान प्रतिनिधि व समाजसेवी फौजी सुबाष यादव की अध्यक्षता में आगरा एथलिस्ट स्पोर्ट व स्पोर्ट हास्टल कैंप बरेली फुटबाल में चयनित आयुषी यादव व लव सोनकर का सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया।
सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचीं ग्राम प्रधान व केराकत प्रधान अध्यक्ष ममता यादव ने चयनित दोनों खिलाड़ियों को माला पहनाकर सम्मान करते हुए खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर क्षेत्र व जनपद का नाम रोशन करने की बधाई दिया। साथ ही कहा कि ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों के लिए आयुषी यादव व लव सोनकर प्रेरणा का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जब से के.डी. स्पोर्ट कराटे एकेडमी का शुभारंभ हुआ है तब से लेकर आज तक एकेडमी क्षेत्र के खिलाड़ियों को तरासने व सवारने का काम कर रही है।


निश्चित तौर पर यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि एक दिन के.डी. स्पोर्ट कराटे एकेडमी के तरासे हुए खिलाड़ी देश के लिए खेलते हुए मेडल जीतकर देश को गौरवान्वित करेंगे जिसका इंतजार हम सभी को है। उन्होंने कहा कि एकेडमी कोच सोनू यादव बधाई के पात्र हैं जिनकी कड़ी मेहनत के बदौलत आज यह मुकाम हम सभी को देखने को मिल रहा है। इस अवसर पर कोच सोनू यादव, फुटबाल कोच रूपेश शर्मा, विशाल मौर्य, संजय सरोज, राजकुमार मौर्य, वेद प्रकाश मौर्य, शिक्षक योगेंद्र कुमार, अजीत यादव के साथ तमाम लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments