Adsense

#JaunpurLive : घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़ व मारपीट करने वाला गिरफ्तार



दूसरे आरोपित युवक को भी तलाश कर रही पुलिस
 धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव निवासी एक नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ करने और उसे मारने पीटने के आरोपित युवक को गिरफ्तार करके उसका चालान न्यायालय भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक बीते 13 मार्च को गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक नाबालिग लड़की के साथ उसी गांव के दो युवकों ने उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ की तथा विरोध करने पर उसे मार—पीटकर घायल कर दिया था। उक्त नाबालिग लड़की द्वारा गौराबादशाहपुर थाने पर दोनों युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर दिया गया। इस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए छेड़खानी व पास्को एक्ट की धारा में दोनों युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित युवकों को गिरफ्तार करने में जुट गई। इसके तहत रविवार को थाने के उपनिरीक्षक धर्मेंद्र दत्त ने कांस्टेबल राजू पटेल व नागेंद्र पासवान के साथ दोपहर में 2 बजे गजना गांव स्थित शक्ति ईंट भट्टे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
इस संदर्भ में पूछे जाने पर थाना प्रभारी बृजेश गुप्ता ने बताया कि छेड़खानी व पास्को एक्ट के आरोपित सोफियान (19) पुत्र जमालु निवासी गजना नटान बस्ती, थाना गौराबादशाहपुर  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं दूसरे आरोपित युवक की तलाश जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments