Adsense

#JaunpurLive : आपस में प्रेम एवं भाईचारे का संदेश देती है होली: सांसद



फगुआ गीत एवं अबीर गुलाल के साथ मनाया गया होली महोत्सव
 
सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के श्री गौरीशंकर मंदिर सुजानगंज पर रविवार को होली महोत्सव का आयोजन हुआ जहां मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सीमा द्विवेदी राज्यसभा सांसद ने कहा कि हर त्योहार कोई न कोई संदेश लेकर आता है। इसी प्रकार होली भी आपसी मतभेद को भूलकर प्रेम एवं भाईचारे का संदेश देती है। कार्यक्रम की शुरुआत फगुआ/चौताल गीत के साथ की गई। कलाकारों ने विभिन्न प्रकार के गीत गाकर श्रोताओं को मंत्र—मुग्ध कर दिया। इसी प्रकार हनुमान मंदिर धर्मनगर भीलमपुर में भी होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ।
सांसद ने कहा कि होली के गीत अब विलुप्त होते जा रहे हैं। इस प्रकार के आयोजन से हमारी संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा। भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने कहा कि होली रंगों का त्योहार है। आप सभी का जीवन भी रंगों की तरह खुशियों से भरा हो। कार्यक्रम को नीरज द्विवेदी, श्रीप्रकाश शुक्ल सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। संत रामचंद्र दास का चरण स्पर्श कर भाजपा प्रत्याशी ने आशीर्वाद प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन सुशील मिश्र ने किया।
इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख मुंगराबादशाहपुर सत्येंद्र सिंह, ब्लाक प्रमुख पति सुजानगंज श्रीप्रकाश शुक्ल, सुधीर त्रिपाठी, वेद प्रकाश त्रिपाठी, दिनेश मिश्र, लाल बिहारी तिवारी, विनय त्रिपाठी प्राचार्य, चंदन त्रिपाठी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments