Adsense

#JaunpurLive : होली मिलन समारोह में उमड़ी खुशियों की लहरें



21 गरीब बेटियों की शादी कराने का लिया गया संकल्प
 
जौनपुर। संयुक्त श्रीमाली महासभा जौनपुर इकाई द्वारा मां शीतला पैलेस में होली मिलन समारोह हुआ जहां लोगों ने खुशियों के रंग बिखेरे। समारोह में श्रीमाली समाज के लोगों ने एकजुट होकर होली का उत्सव मनाते हुए एक-दूसरे को गुलाल लगाकर अपनी भावनाओं का इजहार किया।
कार्यक्रम की शुरुआत मां शीतला की चित्र पर पुष्पांजलि से हुई जिसके बाद लोगों ने रंगों की बारिश के बीच नाच-गान का आनंद लिया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि सोहन लाल श्रीमाली, पप्पू माली सचिव अपना दल एस, राजेश सैनी, संतोष सैनी, डा. देवी प्रसाद सैनी, राजेंद्र पुष्पाकर, अशोक श्रीमाली रहे। इस मौके पर कार्यक्रम आयोजक छोटे लाल श्रीमाली ने कहा कि वर्ष 2025 में संयुक्त श्रीमाली महासभा का संकल्प है कि 21 गरीब बेटियों की शादी कराएगा। इसी संकल्प को लेकर हमारी पूरी कमेटी कार्य कर रही है। होली मिलन कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को आपसी प्रेम के साथ रहने के लिए भी उत्साहित किया जा रहा है। हमारा उद्देश्य समाज का विकास होना है।
कार्यक्रम संयोजक रविकांत श्रीमाली ने कहा कि होली मिलन समारोह के माध्यम से समाज को एक करने के लिए कार्य को किया जा रहा है। आने वाले समय में संयुक्त श्रीमाली महासभा पूरी मजबूती के साथ समाज की सेवा के लिए तत्पर रहेगा। कार्यक्रम संयोजक अमरदेव श्रीमाली ने कहा कि संयुक्त श्रीमाली महासभा समाजसेवा के लिए संकल्पित है। इसी संकल्प के साथ समाज के हर व्यक्ति की हर प्रकार से मदद की जाय, इसके लिए सदैव पूरी कमेटी समाज के लोगों के साथ खड़ी रहेगी। समारोह में एक्टर आशीष माली ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए लोगों को मनोरंजन प्रदान किया।
अनिल श्रीमाली ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन रामचंद्र श्रीमाली ने किया। इस अवसर पर सुरेंद्र श्रीमाली, गौरी नाथ श्रीमाली, डा लौटू राम सैनी, दिनेश पंडा श्रीमाली, प्रमोद सैनी, शनि श्रीमाली, राजू श्रीमाली, चंदन श्रीमाली, अमित श्रीमाली, प्रिंस सैनी, संतोष श्रीमाली, संदीप श्रीमाली, पंचम श्रीमाली, परमेश श्रीमाली, रवि श्रीमाली सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
 

Post a Comment

0 Comments