Adsense

बाइक व 4 पहिया वाहनों का सामान खोलकर बेचते, मस्ती में करते थे पैसा खर्च
 कौशाम्बी। अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चल जाए अभियान के अंतर्गत मिली सूचना पर नंदा का पूरवा पीपा पुल के पास 4 पहिया वाहन के साथ एक अभियुक्त को एसओजी टीम और थाना सराय अकिल पुलिस ने वाहन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में लिखा पड़ी कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक वाहन चोर गिरोह की सूचना दी गई। सूचना के आधार पर एसओजी टीम प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह, सिपाही मनोज यादव, विजय सिंह, प्रमोद विश्वकर्मा, सरताज अहमद, मनीष कुमार, नीरज चौधरी, विवेक यादव, विनय कुमार, मोहित कुमार तथा सराय अकिल उपनिरीक्षक अभिषेक गुप्ता, नितेश त्रिपाठी, सिपाही गोविंद बाबू, राजकुमार यादव ने नंदा का पूरवा पीपा पुल के पास वाहन चेकिंग चालू कर दिया। कुछ देर बाद सफेद गाड़ी में एक वाहन चालक आते दिखाई दिया। उसको रोकने का पुलिस टीम द्वारा टॉर्च लगाकर इशारा किया गया तो गाड़ी में चालक सीट पर बैठा व्यक्ति निकलकर भागने का प्रयाश किया। उसे पुलिस द्वारा मौके पर पकड़ लिया गया। गाड़ी में बैठा एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।
पकड़े गए युवक ने अपना नाम अमित कुशवाहा पुत्र स्व. राम लखन कुशवाह निवासी देवर पट्टी नरवल थाना संदीपन घाट बताया। युवक से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह बाइक और चार पहिया वाहनों की चोरी करते हैं। वाहनों के पार्ट खोलकर अलग-अलग दुकानों में बेचकर अपना ऐशो—आराम करते हैं। अभियुक्त की निशानदेही पर मेला बाग मूरतगंज के खड़हर से 6 मोटरसाइकिल बरामद की गई। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर एवं दो कारतूस बरामद किया गया। अभियुक्त के खिलाफ लिखा—पढ़ी कर जेल भेज दिया गया। एसपी द्वारा पुलिस टीम का उत्साहवर्धन बढ़ाते हुए 25000 का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई।

Post a Comment

0 Comments