Adsense

#JaunpurLive : संस्कृत विद्यालय परिसर में प्रबन्धक व प्रधानाचार्या के रंगरलियां मनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस

 

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के पुराना चौक मोहल्ला बुढवा बाबा मंदिर रोड़ के सामने चल रहे एक शिक्षा के मंदिर में शनिवार की देर रात विद्यालय के प्रबंधक व प्रधानाचार्या रंगरलियां मना रहे थे। मोहल्लेवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी।
उक्त स्थान पर सरकारी संस्कृत विद्यालय है। लेकिन उक्त विद्यालय में अंग्रेजी माध्यम प्राइवेट स्कूल संचालन हो रहा है।
स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य बीते कई महीनों से उक्त विद्यालय में देर रात तक स्थानीय लोगों को दिखाई देते थे जिसकी चर्चा मोहल्ले में जोरों पर थी। शनिवार की देर रात विद्यालय में पहुंचे प्रबंधक व प्रधानाचार्य को मोहल्लेवासियों ने देखा तो इसकी शिकायत डायल 112 को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बंद विद्यालय का दरवाजा खुलवा तो प्रबंधक व प्रधानाचार्य रंगरलियां मनाते हुए पुलिस को दिखाई दिए। धीरे-धीरे पुलिस को विद्यालय के अंदर देख बात आग की तरह मोहल्ले मे फैल गई। भीड इकट्ठा होते देख। पुलिस ने प्रबंधक व प्रधानाचार्य को विद्यालय से बाहर निकालकर विद्यालय का दरवाजा बंद कराकर मामले की जांच में जुटी।
इस बाबत उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि संस्कृत विद्यालय में प्राइवेट स्कूल चलना गम्भीर विषय है। इसकी जांच कराकर सम्बंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी अमरदीप जायसवाल से जब घटना के बाबत पूछा गया तो अनभिज्ञता दर्शाया। साथ ही कहा यदि ऐसा है तो कार्यवाही की जायेगी। वहीं कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने कहा कि मामला संज्ञान में है। प्रबंधक एवं प्रधानाध्यापिका को बुलाया गया है।

Post a Comment

0 Comments