Adsense

#JaunpurLive : होली मिलन समारोह में हास्य कवियों ने गुदगुदाया




जौनपुर ! गौरी शक्ति सेक्युरिटी सर्विस द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में लोगों ने ख़ूब ठहाके लगाए।जाने माने हास्य कवियों ने देर रात तक श्रोताओं को गुदगुदाया।इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में मौजूद सूबे के मंत्री ग्रीश चंद यादव एंव भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने लोगों को होली की बधाई देते हुए मोदी सरकार का गुणगान भी किया।
शहर के केरारवीर मंदिर परिसर में सोमवार रात्रि हुए होली मिलन समारोह में खूब भीड़ जुटी।जाने माने हास्य कवि बिहारी लाल अम्बर और फ़ज़ीहत गहमरी ने देर रात तक श्रोताओं को बांधे रखा।इस अवसर पर युवा कल्याण मंत्री ग्रीश चंद यादव ने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोगों से  लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

मुख्यायिथि के रूप में मौजूद भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने आयोजकों को शानदार कार्यक्रम के लिए बधाई दी और कहा कि मुझे मोदी जी ने जौनपुर के विकास के लिए भेजा है।जनता का आशीर्वाद मिला तो वाराणसी की तरह जौनपुर भी सुंदर और विकसित होगा।विशिष्ट अतिथि एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु ने सभी को होली की मुबारकबाद दी।
इससे पूर्व कार्यक्रम के आयोजक अश्वनी सिंह अंशु ,आदित्य सिंह,रौनक दीक्षित ने माल्यार्पण कर अतिथियों का स्वागत किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता विमल सिंह ने की और संचालन सलमान शेख ने किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह , शहर अध्यक्ष विकास शर्मा , अमित श्रीवास्तव, मनीष सेठ , रजत साहू , अमित साहू , अंकित सिंह ,संदीप सिंह डब्बू , विष्णु ठठेरा , हरेराम केसरवानी , शुभम सिंह , दीपक गुप्ता ,आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments