Adsense

#JaunpurLive : नवरात्रि में शक्ति की पूजा से मिलती है आध्यात्मिक शक्ति: कृपाशंकर



महराजगंज, जौनपुर। नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा व दर्शन से मिलती है विशेष आध्यात्मिक शक्ति। उक्त बातें महाराष्ट्र पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने स्थानीय क्षेत्र के सहोदरपुर स्थित मां अंबा अहिरौली स्थित मां चांडिकन देवी मंदिर में दर्शन पूजन के पश्चात कहा। मां बच्चे की समर्पण आस्था मंशा समझती है और उसी के अनुरूप जीवन में समस्याओं से लड़ने की शक्ति प्रदान करती हैं। नवरात्र में विंध्याचल, मां शीतला, अंबे मंदिरों में दर्शन के पश्चात मैंने मां से प्रार्थना किया है कृपा से कोई गलत कार्य न हो, मैं लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरूं।
इस दौरान भावुक होते हुए कहा कि मैं अक्सर मिट्टी पर बैठ जाया करता हूं। मुझे मेरी औकात अच्छी लगती है। मैं उस दौर से गुजरा हूं। मैंने बेरोजगारी गरीबी की पीड़ा देखी है।मैंने मां से प्रार्थना किया कि मैं लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकूं। मां मुझे शक्ति प्रदान करें। महाराष्ट्र में काम करने के बाद अब मुझे अपनी मातृभूमि, अपनी मिट्टी में काम करने का अवसर मिला है। मैं गांव—गांव भ्रमण करके समस्याओं का अध्ययन कर समस्याओं के निराकरण करने का प्रयास करूंगा। मैं प्रयास करुंगा। जौनपुर में एक उद्योग लग जाय, ताकि यहां के लोगों को रोजी-रोटी के लिए बाहर न जाना पड़े। मोदी सरकार ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। विदेशी राजनयिक उनका पैर छूने के साथ उन्हें बॉस कहकर बुलाते हैं। मां के आशीर्वाद से मोदी ने विंध्याचल कॉरिडोर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर राम मंदिर आदि का निर्माण कराया है। मोदी जी ने कहा है कि 2024 के बाद अलग तरह से कार्य होगा।
वहीं राजा बाजार जाते समय महाराजगंज तिराहे पर मंडल अध्यक्ष लवकुश सिंह व ब्लॉक प्रमुख विनय सिंह ने कार्यकर्ताओं ने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पूर्व जिला सहकारी बैंक चेयरमैन पाणिनि सिंह, सत्य नारायण सिंह, हरिकेश सिंह, सौरभ सिंह, श्यामराज सिंह, अमरनाथ पांडेय, प्रदीप सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments