Adsense

#JaunpurLive : नीतू अध्यक्ष व नीलू बनीं वैदेही समिति की महामंत्री



शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में वैदेही सखी शक्ति समिति का गठन हुआ जिसमें नीतू मिश्रा को समिति का अध्यक्ष और नीलू अग्रहरि को महामंत्री के पद पर मनोनीत किया गया। रामनवमी पर गठित समिति का मुख्य उद्देश्य सनातन संस्कृति और सभ्यता से महिलाओं को जोड़ना है। अध्यक्ष चुने जाने के बाद नीतू मिश्रा ने कहा कि मौजूदा दौर में महिलाएं और बच्चियां पाश्चात्य रहन सहन के प्रभाव में सनातन धर्म की संस्कृति और सभ्यता से दूर होती जा रही हैं। उन्होंने बताया कि समिति की पदाधिकारी घर घर में कीर्तन भजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करेंगी और जागरूकता लाएंगी।
गठित समिति में पूजा अग्रहरि, उमा जायसवाल और निधि आर्या को उपाध्यक्ष का पदभार मिला। प्रांजला अग्रहरि, ज्योति अग्रहरि और मंजू मिश्रा को मंत्री पद की जिम्मेदारी मिली। नीरजा आर्या को संगठन मंत्री, प्रतिभा अग्रहरि कोषाध्यक्ष, निधि आर्या, प्रांजला अग्रहरि और नैन्सी को को मीडिया प्रभारी, नीलम अग्रहरि, अनुपमा अग्रहरी, स्वाती अग्रहरि और निधि आर्या को संवाद प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई। प्रियंका अग्रहरि सूचना मंत्री, स्वाती अग्रहरि सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रमुख होंगी। इसके अलावा संगीता अग्रहरि, सरोज बरनवाल, मंगल देवी, शुभ लक्ष्मी, पूजा अग्रहरि, अनन्या अग्रहरि, अंजू जायसवाल, गीता अग्रहरि, अन्नपूर्णा मोदनवाल, अनुपमा मोदनवाल, शकुंतला बरनवाल, अनीता अग्रहरी आदि समिति की सक्रिय सदस्य रहेंगी।
बैठक में मौजूद भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल प्रभारी धीरज पाटिल ने सभी को बधाई देते हुये उन्होंने उम्मीद जताई कि समिति की सभी पदाधिकारी निःस्वार्थ भावना से कार्य करके समिति के उद्देश्यों को पूरा करेंगी।

Post a Comment

0 Comments