Adsense

#JaunpurLive : चोरी की घटना को अंजाम देने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार



मय सामान नगदी के संग तमंचा बरामद
 खेतासराय, जौनपुर। दो दिन पहले क़स्बे के जोगियाना मुहल्ले में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपित को पुलिस ने बाराकला से शनिवार को गिरफ़्तार कर लिया। उसके निशानदेही पर चोरी किए गए सामान के साथ नकदी बरामद हुआ है। तलाशी में उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। आरोपित को सम्बंधित मामले में चालान न्यायालय भेज दिया। उस पर चोरी, अवैध शराब समेत कई संगीन मामले दर्ज है।
एसएचओ दीपेंद्र सिंह ने बताया कि वह उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव मय हमराह क़स्बे में पेट्रोलिंग पर थी। सूचना पर पुलिस टीम उक्त स्थान पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को देख एक संदिग्ध भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी पहचान आदिल पुत्र उजागिर निवासी जोगियाना वार्ड के रूप में हुई।
उसके निशानदेही पर गत गुरुवार को नगर में चोरी किये गए सामान को तालाब के किनारे स्तिथ झाड़ से बक्सा में बरामद किया जिसमें चोरी हुए सामान, एक हज़ार नकदी के साथ 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया। पुलिस के मुताबिक उक्त बक्से 5 हज़ार नकदी गायब हुई थी। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ के साथ एसआई ओम प्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, विकेश चौहान, न्यायाधीश वर्मा समेत अन्य लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments