Adsense

#JaunpurLive : फेयरवेल पार्टी में जमकर झूमे छात्र-छात्राएं, चेहरे पर खुशी एवं आंखों में दिखा वि‍दाई का दर्द

 

केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के खड़हर डगरा मुर्तजाबाद के माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी कॉलेज में बीकाम और बीएससी के छात्र-छात्राओं ने जमकर मस्ती की। कॉलेज में बीकॉम और बीएससी फाइनल ईयर के छात्रों की फेयरवेल पार्टी मनाई गई। इस दौरान छात्रों ने एक—दूसरे को बधाई देते हुये खट्टी -मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में छात्र-छात्राओं के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी तो दिखी मगर स्कूल से वि‍दाई का दर्द वह छिपा नहीं सके।
इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य डा. गौरव श्रीवास्तव के साथ सभी प्रोफेसरगण भी मौजूद रहे । दरअसल इस साल पूर्वांचल विश्वविद्यालय की परीक्षा देने के बाद करीब 5 सौ से ज्यादा छात्र इस स्कूल को अलविदा कह देंगे। फेयरवेल पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच और अपनी अदाओं के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया।
बीकॉम और बीएससी के छात्रों ने इस दौरान अपने हर सब्जेक्ट के टीचरों को भी याद किया। इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस कॉलेज से उन्होंने ग्रहण किया था। छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्‍कृत भी किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन बीकॉम फोर्थ सेमेस्टर की छात्रा प्रियांशी सिंह, शिवानी गुप्ता, सृष्टि सिंह, चंद्रशेखर प्रजापति, शुभम मौर्या, बीएससी फोर्थ सेमेस्टर की छात्रा मनस्वी राय ने किया। मिस फेयर वेल दीपिका मौर्या और मिस्टर फेयर वेल हर्ष गुप्ता को चुना गया।
अन्त में कॉलेज के प्राचार्य ने सभी छात्र-छात्राओं को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर उधम बहादुर सिंह, रमेश यादव, नीरज मौर्या, शुभम श्रीवस्तव, अंबुज सिंह, मिथिलेश प्रजापति, दर्शाना राय, शिवांगी सिंह, उजाला सरोज, मुस्कान सिंह, सीमा चौहान, प्रिया राय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
 

Post a Comment

0 Comments