Adsense

#JaunpurLive : बसन्ती देवी आईटीआई में लगे रोजगार मेले में 58 अभ्यर्थी चयनित

 

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में स्थित बसंती देवी आईटीआई में सुजुकी मोटर्स गुजरात द्वारा रोजगार मेले का आयोजन हुआ जहां कंपनी के प्रतिनिधि ने करीब 75 अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा ली। लिखित परीक्षा में सफल 58 अभ्यर्थियों का फाइनल चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया गया। गुजरात से आये कंपनी के प्रतिनिधि योगेश जोशी और प्रशांत गोस्वामी ने बताया कि चयनित छात्रों का समायोजन सुजुकी मोटर्स के गुजरात स्थिति प्लांट में किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों का कुल वेतन 21500 सीटीसी दिया जायेगा। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की समस्त सुविधाएं जैसे कैंटीन, हॉस्टल, पीएफ, यूनिफॉर्म ट्रांसपोर्टेशन आदि प्रदान की जाएगी। मेला को सफल बनाने में जेसीआई शाहगंज सिटी के अध्यक्ष राम अवतार एवं उनकी टीम का विशेष योगदान रहा। मेले में बिहार, बलिया, सीतापुर, प्रयागराज, वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़, अकबरपुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों के अभ्यर्थी शामिल हुये।
इस दौरान प्रबंधक डॉ राजकुमार मिश्र ने परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दिया। निदेशक दिवाकर मिश्र ने संस्थान में रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए कंपनी के प्रतिनिधि श्री गोस्वामी को धन्यवाद दिया। ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले स्कूल शाहगंज की प्रधानाचार्य डॉ अनामिका मिश्रा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। जेसीज के जोन ट्रेनर रविकांत जायसवाल ने अपने संबोधन में अभ्यर्थियों नौकरी के लिए जाने के लिए प्रेरित किया। संचालन जेसीआई शाहगंज के सचिव वीरेंद्र जायसवाल और विकास जायसवाल ने संयुक्त रूप से किया।
इस अवसर पर रवि अग्रहरी, रोहित अग्रहरी, दीपक सिंह, सुशील कुमार, संस्थान के स्टाफ ईश नारायण मिश्र, सुनील तिवारी, सुरेंद्र प्रजापति, राजेश यादव, अजीम, रतन भंडारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments