Adsense

#JaunpurLive : डीएम, एसपी ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण

तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए गए निर्देश
जौनपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ के द्वारा वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बनाए गए मतगणना स्थल, पार्टी रवानगी स्थल का निरीक्षण कर की गई तैयारी का जायजा लिया गया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने अधी0 अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया कि पुलिस चौकी के सामने वाले मैदान में मतदान कार्मिकों के वाहनों के पार्किंग के लिए रैंप और साफ-सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। मूल्यांकन भवन में बनाए गए मतगणना स्थल में मतगणना के लिए लगाए जाने वाले टेबल, मतगणना, पार्किंग स्थल, आदि के संबंध में जानकारी लेते हुए निर्देशित किया कि मतगणना के संबंध में सभी प्रकार की आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली जाए।
उन्होंने विधानसभावार बनाए गए स्ट्रांग रूम कक्षों में जाकर तैयारी का जायजा लिया। उन्होंने निर्देश दिया कि पार्टी रवानगी की स्थल पर टेंट, व्यवस्था पेयजल, साफ-सफाई आदि व्यवस्थाओं को करने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयबर चौहान, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट इशिता किशोर, उप जिलाधिकारी सदर पवन कुमार सहित प्रभारी अधिकारी निर्वाचन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments