Adsense

#JaunpurLive : बेलवा बाजार में जन चौपाल का हुआ आयोजन, तमाम दिग्गजों की हुई उपस्थिति

 

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील अंतर्गत बेलवा बाजार के गद्दोपुर गांव में अपना दल एस की नेत्री/जिला पंचायत सदस्य प्रीति राजकुमार पाल ने अपने पैतृक निवास पर लोकसभा मछलीशहर के समस्त स्वजातीय बंधुओं पाल, धनगर, बघेल का जनचौपाल कार्यक्रम किया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भाजपा मछलीशहर राम बिलास पाल ने किया। इस मौके पर मंच पर मुख्य अतिथि सांसद बीपी सरोज एवं अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक जगदीश सोनकर, पूर्व विधायक सुषमा पटेल, अपना दल यस के प्रदेश सचिव पप्पू माली रहे।
जिलाध्यक्ष राम विलास पाल के योगी और मोदी सरकार की समस्त जनहित एवं राष्ट्रहित योजनाओं को विस्तारपूर्वक समझाया। साथ ही सपा सरकार में बसपा विधायक राजू पाल की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, माफिया मुख्तार अंसारी, उसके भाई असरफ अंसारी एवं उसके गुर्गों द्वारा ढाई तीन घंटे की घटना को सड़क से लेकर सरकारी हॉस्पिटल तक दिल दहला देने वाली का जिक्र करते हुए राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल की भी दिनदहाड़े घर के सामने गोली मारकर हत्या, अतीक अहमद के बेटों व उनके गुर्गों द्वारा कर दी जाती है। भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी ने माफिया को मिट्टी में मिलाकर पाल समाज को न्याय दिलाने का काम किया, इसलिए मेरा आप सभी स्वजातीय बंधुओं से अपील है कि तीसरी बार मोदी सरकार बनाकर और बीपी सरोज को पुनः भारी से भारी मतों से विजई बनाकर राजू पाल और उमेश पाल को सच्ची श्रद्धांजलि समस्त पाल समाज के लोग करे।
इसी कड़ी में अतिथि पप्पू माली ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया। अतिथि पूर्व विधायक सुषमा पटेल ने कहा कि मोदी जी की पुनः तीसरी बार सरकार बनाकर विकसित भारत बनाने के सपने को साकार करना है। पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर ने कहा कि छः बार विधायक रहा और सपा सरकार में मंत्री भी रहा था लेकिन एक बात का बहुत दुःख था कि पिछली सरकारों में 30 से 35 वर्ष तक जुबान पर भारत माता की जय बोलने पर भी प्रतिबंध था लेकिन भाजपा परिवार में आकर बहुत खुश हूं। आज बेहिचक भारत माता की जय बोलने की आजादी मिली है। इसके बाद मुख्य अतिथि सांसद बीपी सरोज ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में किए गए कार्यों को क्रमशः दो साल की निधि को कोरोना महामारी में दिए बाकी 3 साल की निधि में असाध्य बीमारी कैंसर आदि में गरीबों में दिए कई नेशनल हाईवे, 56 पक्की सड़कें, रेलवे ब्रिज, ओवरब्रिज, सैकड़ों ट्रेनों का ठहराव आदि कार्यों को किया और सुबह 7 बजे से जनता दरबार में जनसमस्याओं का निस्तारण एवं दिल्ली की बैठकों के बाद जनता के बीच क्षेत्र में रहा।
चौपाल में बंशराज पाल, सियाराम पाल, हौशिला प्रसाद पाल, बालचंद पाल, सुजीत पाल, लक्ष्मण पाल, ज्ञानेंद्र पाल, राजेश पाल, अखिलेश पाल, पत्रकार महेश पाल, बसन्त पाल, ऋषिकेश उर्फ लोहा पाल, पंकज पाल, धर्मेंद्र पाल, अवधेश पाल, सोनू जायसवाल, संतोष जायसवाल, शिवम पाल, राजकृष्ण शर्मा, संदीप द्विवेदी, बलवानी जी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में आयोजक जिला पंचायत सदस्य प्रीति राजकुमार पाल ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments