Adsense

#JaunpurLive : नकदी, जेवरात समेत लाखों की चोरी

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के बांधगांव में शनिवार की रात छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने 10 हजार नकदी समेत लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर छानबीन की गयी।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी विनोद सिंह अपने परिवार के साथ बरामदे में सो रहे थे। चोर मकान के पीछे से छत के रास्ते आंगन में पहुंचकर अंदर से दरवाजा बंद कर दिए और कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा सूटकेश और आलमारी का ताला तोड़ दिये तथा आलमारी में रखा 10 हजार नगदी समेत लगभग 7 लाख के कीमती जेवरात समेत कपड़े, बर्तन समेत अन्य जरूरी सामान लेकर फरार हो गये। गृहस्वामी को सुबह 4 बजे घटना की जानकारी हुई तो तत्काल डायल 112 को सूचना दिया। घर से कुछ दूरी पर खेत मे सूटकेश, टूटा हुआ बक्सा और बिखरे कपड़े मिले। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक छानबीन की। फॉरेंसिक टीम द्वारा भी घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया गया।
बताया जाता है कि पीड़ित की बेटी की कुछ दिन बाद शादी पड़ने वाली थी, बेटी के विवाह के लिये बनवाये जेवरात भी चोर उठा ले गए।परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।पीड़ित के अनुसार नकदी के अलावा दो सोने का चैन, दो झुमका, एक झाला, एक पावजेब, एक बाली, एक पेटी, छः अंगूठी, दो चांदी का सिक्का, चांदी का सामान एक किलो, बर्तन, कपड़ा आदि सामान की चोरी हुई है। थानाध्यक्ष सरपतहां त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा घटना के सम्बन्ध में तहरीर दी गई है। मामले की जांच-पड़ताल करने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments