Adsense

#JaunpurLive : सतहरिया की कूकर कंपनी में लगी आग

लाखों का सामान खाक
जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सतहरिया चौकी अंतर्गत एक कूकर बफरिंग कंपनी में शनिवार रात करीब 2 बजे शार्ट-सर्किट से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते काफी सामान जल कर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत के बाद घंटों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका।
मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के इटहरा गांव निवासी प्रिकेश मौर्य पुत्र महावीर मौर्य सतहरिया के रोड नबर 2 पर एमएस इंटरप्राइजेज कूकर बफरिंग कंपनी है। बीती रात करीब दो बजे शार्ट-सर्किट से अचानक इनके कूकर वाले यूनिट के टीन शेड में आग लग गई। वहां सो रहा एक लेबर जग गया और सूचना प्रीकेश को दी। प्रिकेश ने सतहरिया स्थित फायर ब्रिगेड के सेकेंड आफिसर अनिल यादव को सूचित करने के साथ ही कंपनी में मौजूद लोगो ने भी आग बुझाने में जुट गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा एमइएफ से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। प्रीकेश ने बताया कि करीब एक लाख रुपए से अधिक कीमत के समान जलकर खाक हो गए।
फायर ब्रिगेड के सेकेंड आफिसर अनिल यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पूरी टीम पहुंच कर एक घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Post a Comment

0 Comments