Adsense

#JaunpurLive : हौसलाबुलन्द चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर कम्प्यूटर व प्रिंटर उड़ाया

चार की संख्या में आये थे चोर, एक घण्टे तक बैंक को खंगाला
 केराकत, जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के रतनुपुर बाजार स्थित बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक के शटर का ताला तोड़कर घुसे हौसला बुलंद चोर स्ट्रांग रूम का ताला तोडने में नाकाम रहने पर बैंक में रखे एक कंप्यूटर मानीटर व दो प्रिंटर उठा ले गए। रविवार की देर रात खटपट की आवाज सुनकर बाजारवासियों ने पुलिस को सूचना दी। रात में ही बैंक अफसरों के साथ पहुंची पुलिस ने छानबीन की।
पुलिस के अनुसार बाज़ार में रामपाल सिंह के मकान में बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा संचालित है। शनिवार की देर रात चोर बैंक के शटर का ताला तोड़कर बैंक में घुस गए। अंदर घुसे चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों के तार, इनवर्टर के तार, बिजली के तार व सोलर के तार काटे और फिर स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने का प्रयास किया। विफल रहने पर चोर बैंक में रखे एक कंप्यूटर मानीटर व दो प्रिंटर उठा ले गये।
रात में आंधी आने पर जब बाजारवासियों ने देखा कि बैंक के बाहर बाइक खड़ी है और बैंक में लाइट जल और बंद हो रही है तो उनको शक हुआ। बाजारवासियों ने डायल 112 पुलिस और बैंक मैनेजर को सूचना दी। लोगों ने बताया कि हौसलाबुलंद चोर असलहे से लैश थे। लोगों के शोर मचाने और उठ जाने के बाद भी नहीं भाग रहे थे। जब 112 की पुलिस के सायरन की आवाज हुई तो वह भितरी गांव की तरफ दो बाइक से फरार हो गये।
थानाध्यक्ष चंदवक चंदन राय व बैंक प्रबंधक रात में ही मौके पर पहुँच गए। बैंक शाखा प्रबंधक रोशन गुप्ता ने बताया कि प्रिंटर और कंप्यूटर चोरी हुआ है। तिजोरी का ताला खोलने पर कैश सुरक्षित मिला। थानाध्यक्ष ने बताया कि शाखा प्रबंधक की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चोरों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही चोरों का पता लगाकर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments