Adsense

जौनपुर सिटी : इस मुस्लिम नेता को भाजपा ने पांच जिलों को बनाया प्रभारी

जौनपुर। अंजुमन सज्जादिया के अध्यक्ष सै. मेंहदीउल हसन आब्दी को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय व मोर्चे के अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद द्वारा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किये जाने के बाद अब पाँच जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया है ये जिले है जौनपुर सुल्तानपुर, अमेठी, प्रतापगढ़ व अम्बेडकर नगर।
प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर के दिशा-निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास ने उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी है। इस पर अंजुमन के लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास का नारा देने वाली पार्टी ने एक ऐसे व्यक्तित्व को चुना है जो समाज की मुख्य धारा में रहकर राष्ट्रहित व राष्ट्रवादी सोच को आगे बढ़ाने का कार्य वर्षों से करते चले आ रहे है।
गौरतलब हो कि सै. मेंहदीउल हसन आब्दी ने वर्ष 2012 में पूर्व सांसद विद्या सागर सोनकर के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी और 2014 के लोकसभा चुनाव में जिले में दोनों सांसदों को चुनाव जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। वे 2017 के विधानसभा चुनाव में भी सक्रिय रहे। आखिर में संगठन में उनको भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाकर मिशन 2019 की तैयारी में लग जाने का निर्देश दिया। नगर के मुफ्ती मोहल्ला निवासी मेंहदीउल हसन आब्दी के परिवारवालों ने मिठाईयां बांटकर अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही उनके स्वागत की जोरदार तैयारी शुरु कर दी गयी है। इस मौके पर अंजुमन के महासचिव हसन जाहिद खां बाबू, मीना रिजवी शिया इण्टर कालेज के पूर्व प्रबंधक सै. शमशीर हसन, मोहम्मद मेंहदी, मिर्जा अफताब, वहदत जौनपुरी, पूर्व सभासद शाहिद मेंहदी, कैफ, लल्लन, वसीम भाई सहित अन्य लोगों ने बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments