Adsense

जफराबाद : सफाई को लेकर मिली शिकायत तो होगी कार्यवाही : ईओ

इजहार हुसैन
जौनपुर। जफराबाद नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी आशुतोष कुमार त्रिपाठी ने बुधवार को कार्यालय में सभी सफाईकर्मियों के साथ अपनी पहली बैठक किया। इस दौरान उन्होंने सफाईकर्मियों को चेतावनी भी दिया कि अगर किसी भी वार्ड से सफाई की शिकायत मिली तो उस वार्ड में तैनात सफाईकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान उन्होंने सभी सफाईकर्मियों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया।
उन्होंने सफाईकर्मियों द्वारा वर्दी न पहनने पर नाराजगी व्यक्त किया और साथ उन्हें नियमित रुप से वर्दी पहनकर कार्य करने का निर्देश दिया। हर वार्ड में समय से कूड़ा निस्तारण करने का निर्देश दिया। उन्होंने वार्ड में नियमित रुप से मच्छर मार दवा का छिड़काव करने का भी निर्देश दिया। इस अवसर पर राजमन, वेदप्रकाश, सत्येंद्र नारायण तिवारी, ओमकार, दीपक शुक्ल, राकेश गुप्ता, आकाश अग्रहरि उपस्थित रहे।
वहीं मीटिंग के बाहर निकलने पर नाम न छापने की शर्त पर कुछ सफाईकर्मियों ने कहा कि जो वर्दी के साथ जो जूता दिया गया था वो तो दो ही महीने में फट गया। ऐसे में हम जूता व वर्दी कहां से पहने? हम लोगों को भी नंगे पांव अथवा कीचड़ में चप्पल पहनकर सफाई करने में दिक्कत होती है।

Post a Comment

0 Comments